Bharat Band के दिन आम जनता को घर पर आराम करना चाहिए: राकेश टिकैत

Bharat Band को आम जनता को खासी दिक्कत हो रही है और सड़क पर जाम की लंबी कतारें लगी हैं | इसे लेकर किसान नेता राकेश टिकैत ने कहा है कि लोगों को भारत बंद के दिन घर पर रहना चाहिए।

Rakesh Tikait says public should take rest at home during Bharat Band day
Bharat Band के दिन आम जनता कोघर पर आराम करना चाहिए: टिकैत 

मुख्य बातें

  • Bharat Band से आम जनता को हो रही है खासी दिक्कत
  • कई जगहों पर लगा लंबा जाम, दफ्तर देरी से पहुंचे लोग
  • राकेश टिकैत बोले- भारत बंद के दिन लोगों को घर पर आराम करना चाहिए

Bharat Bandh News: नए कृषि कानूनों के खिलाफ किसानों ने आज भारत बंद बुलाया है जिसे कई राजनीतिक दलों ने अपना समर्थन दिया है। किसान संगठनों के इस प्रदर्शन के दौरान आम जनता को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है और दिल्ली एनसीआऱ की सड़कों पर लंबा जाम देखने को मिल रहा है। इस बीच भारत बंद को लेकर किसान नेता राकेश टिकैत ने अटपटा बयान देते हुए कहा है कि भारत बंद के दिन आम जनता को घर पर बैठकर आराम करना चाहिए।

टिकैत ने कही ये बात

टाइम्स नाउ नवभारत से बात करते हुए राकेश टिकैत ने कहा, 'सरकार बात करेगी तो हम भी बात करेंगे। आम जनता को भारत बंद के दिन घर पर आराम करना चाहिए। जिनको जरूरी काम है वो जाए, उन्हें थोड़े ना रोक रहे हैं। सबका साथ इस आंदोलन को। भारत बंद का सबसे अधिक असर पंजाब में देखने को मिला जहां किसानों द्वारा बुलाए गए भारत बंद के कारण उत्तर भारत की करीब 25 ट्रेन सेवाएं प्रभावित हुई हैं। इसके अलावा दिल्ली एनसीआर के लोगों को भी इस वजह से परेशानी हो रही है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर