मंत्री बनते ही राजेंद्र गुढ़ा की फिसली जुबान, इंजीनियर से बोले-कैटरीना कैफ की गालों जैसी बनाओ सड़क 

देश
भंवर पुष्पेंद्र
Updated Nov 24, 2021 | 14:46 IST

Rajendra Gudha : राजेंद्र गुढ़ा मंत्री बनने के बाद पहली बार अपने विधानसभा क्षेत्र में आए थे। उनके स्वागत के लिए पौंख गांव में कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। इस समारोह में गांव के लोग एवं प्रशासन कुछ अधिकारी मौजूद थे।

Rajendra Gudha asks engineer to make roads like katrina kaif's chiks
राजस्थान के मंत्री राजेंद्र गुढ़ा का विवादित बयान। 
मुख्य बातें
  • पौंख गांव में आयोजित कार्यक्रम के दौरान मंत्री गुढ़ा ने दिया विवादित बयान
  • क्षेत्र में सड़कें बनवाने की मांग पर मंत्री बोले-कैटरीना कैफ गालों की तरह बनेगी सड़क
  • राज्य मंत्री गुढ़ा का यह बयान सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है

जयपुर : मंत्री पद पर आसीन होते ही राजस्थान के पंचायती राज राज्य मंत्री राजेंद्र गुढ़ा की जुबान फिसलने लगी है। गुढ़ा ने बुधवार को विवादित बयान दिया। उन्होंने कहा है कि क्षेत्र की सड़कें अभिनेत्री कैटरीना कैफ की गालों जैसी बननी चाहिए। मंत्री बनने के बाद गुढ़ा पहली बार अपने विधानसभा क्षेत्र पहुंचे थे। इस मौके पर उनके लिए स्वागत कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। इस दौरान लोगों ने मंत्री से क्षेत्र में सड़के बनाए जाने की मांग की। इस पर मंत्री गुढ़ा ने सार्वजनिक निर्माण विभाग के चीफ इंजीनियर से मजाकिए लेहजे में कहा कि उनके इलाके में कैटरीना कैफ के गालों जैसी सडकें बननी चाहिए। मंत्री गुढ़ा का यह बयान अब सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। 

मंत्री बनने के बाद पहली बार आए थे

गुढ़ा मंत्री बनने के बाद पहली बार अपने विधानसभा क्षेत्र में आए थे। उनके स्वागत के लिए पौंख गांव में कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। इस समारोह में गांव के लोग एवं प्रशासन कुछ अधिकारी मौजूद थे। इसी दौरान लोगों ने मंत्री से क्षेत्र में सड़कें बनवाने की मांग की। लोगों की इस मांग पर गुढ़ा ने वहां मौजूद सार्वजनिक निर्माण विभाग के चीफ इंजीनियर से मजाकिए लेहजे में कहा कि उनके इलाके में सड़कें अभिनेत्री कैटरीना कैफ के गालों की तरह बननी चाहिए। 

सोशल मीडिया में वायरल हो रहा गुढ़ा का वीडियो

वहां मौजूद लोगों ने मंत्री गुढ़ा से फिर पूछा कि सड़कें कैसी बननी चाहिए तो उन्होंने फिर दोहराया कि कैटरीना कैफ के गालों जैसी। राज्य मंत्री के इस बयान की काफी चर्चाएं हो रही हैं। मंत्री के बयान का ये वीडियो काफी वायरल भी हो रहा है। मंत्री गुढ़ा मौके पर अधिकारियों को अपने इलाके में विकास के कार्यों और योजनाओं को तुरंत लागू करने के निर्देश दिए। क्षेत्र में पहुंचने पर गुढ़ा का स्वागत जगह-जगह किया गया।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर