राष्ट्रपति आयोजित कर रहे हैं ' हाई टी पार्टी', पीएम मोदी सहित नए मंत्री भी होंगे शामिल

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद आज पीएम मोदी के साथ टी पार्टी (High Tea Party) कर रहे जिसमें मोदी कैबिनेट के नए मंत्री भी शामिल होंगे। यह पार्टीशाम 6 बजे राष्ट्रपति भवन में होगी।

President hosts a high tea at Rashtrapati Bhavan, PM Modi will also present
राष्ट्रपति ने आयोजित की 'टी पार्टी', PM मोदी भी होंगे शामिल 

मुख्य बातें

  • आज शाम 6 बजे राष्ट्रपति भवन में चाय पर चर्चा का आयोजन
  • राष्ट्रपति द्वारा आयोजित पार्टी में मोदी कैबिनेट के नए मंत्री भी होंगे शामिल

नई दिल्ली: मोदी कैबिनेट के विस्तार के ठीक 1 महीने बाद राष्ट्रपति ने मंत्रिमंडल के सदस्यों को हाई टी पार्टी पर बुलाया है। शाम 6 बजे राष्ट्रपति भवन में पीएम मोदी समेत उनके मंत्रिमंडल के सभी साथी राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद से मुलाकात करेंगे। संसद के मानसून सत्र में हो रहे लगातार हंगामे के बीच ये 'टी पार्टी' पर होने वाली मुलाकात काफी अहम मानी जा रही है।

विपक्ष लगातार बोल रहा है हमले

दरअसल सदन में कृषि कानून, पेगासस, बेरोजगारी और महंगाई के मुद्दे पर विपक्ष लगातार हमलावर है और हंगामा कर रहा है ऐसे में राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद की मंत्रियों से मुलाकात के कई मायने निकाले जा रहे हैं। 7 जुलाई को मोदी मंत्रिमंडल में कई सांसदों को शामिल किया था।इस दौरान कई दिग्गज मंत्रियों से इस्तीफे लिए गए थे और कई मंत्रियों का प्रभार भी बदला गया था। नए मंत्रिमंडल में ज्योतिरादित्य सिंधिया, नारायण राणे, सर्बानंद सोनोवाल समेत कई नए मंत्री बनाए गए थे।

कई अहम मुद्दों पर होगी चर्चा!

 कोविड प्रोटोकॉल के तहत हुए और इस कार्यक्रम में राष्ट्रपति ने सभी को शपथ दिलाई थी। अब उसके ठीक 1 महीने बाद सभी मंत्री प्रधानमंत्री के साथ राष्ट्रपति के बुलावे पर चाय-नाश्ते पर जाएंगे। जहां कई मुद्दों पर अहम चर्चा होने के कयास लगाए जा रहे हैं। विपक्ष द्वारा लगातार संसद सत्र के दौरान हंगामा किया जा रहा है और सरकार के आग्रह को लगातार नजरअंदाज करने के बाद भी सदन की कार्यवाही नहीं चल पा रही है। ऐसे में अब सरकार आगे क्या योजना बनाती है, इस नजरिए से भी इस 'हाई टी पार्टी'  को अहम माना जा रहा है।
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर