PM Modi का Aligarh का दौरा मंगलवार को, सीएम योगी ने लिया तैयारियों का जायजा-VIDEO

देश
रवि वैश्य
Updated Sep 13, 2021 | 15:52 IST

PM Modi Aligarh Visit: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का कल अलीगढ़ का दौरा है, प्रधानमंत्री के आगमन से पहले CM Adityanath ने तैयारियों की जानकारी ली और व्यवस्था दुरूस्त करने को कहा।

PM Modi in Aligarh
धानमंत्री नरेंद्र मोदी का कल अलीगढ़ का दौरा है 

नई दिल्ली: प्रधान मंत्री आगामी राजा महेंद्र प्रताप सिंह विश्वविद्यालय की आधारशिला रखने के लिए अलीगढ़ में होंगे, जिसमें चार जिलों (अलीगढ़, एटा, कासगंज और हाथरस) से लगभग 400 डिग्री कॉलेज संबद्ध होंगे। मोदी डिफेंस कॉरिडोर के अलीगढ़ नोड में 1500 करोड़ रुपये का निवेश करने वाले 19 निवेशकों को जमीन भी आवंटित करेंगे। पीएम मोदी का स्वागत मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ करेंगे।

गौर हो कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यक्रम को लेकर प्रशासन ने पूरी तैयारी कर ली है 14 सितंबर को अलीगढ़ जिले की सीमा में भारी वाहनों का प्रवेश न होने पाए, इस तरह के इंतजाम किए जा रहे हैं वहीं पड़ोसी शहर बुलंदशहर, कासगंज, हाथरस व मथुरा के अधिकारियों से समन्वय कर ये इंतजाम किए गए हैं। विश्वविद्यालय का शिलान्यास करने के बाद पीएम जनसभा को भी संबोधित करेंगे, अलीगढ़ में प्रधानमंत्री के कार्यक्रम के मद्देनजर तैयारियां ज़ोर-शोर से जारी हैं, सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर