Mann Ki Baat Timing Today: आज फिर 'मन की बात' करेंगे पीएम मोदी , जानिये कब और कहां देखें लाइव

देश
किशोर जोशी
Updated Aug 30, 2020 | 06:39 IST

PM Modi Mann Ki Baat Live Timing Today: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज एक बार फिर देशवासियों के सामने अपने रेडियो कार्यक्रम 'मन की बात' के जरिए रूबरू होंगे।

PM Modi Mann ki baat today's timing when and where to watch live in hindi
PM मोदी आज फिर करेंगे 'मन की बात', जानिये कब,कहां देखें लाइव 

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सुबह 11 बजे मन की बात कार्यक्रम में देश-विदेश के लोगों से अपने विचार साझा करेंगे। यह इस मासिक रेडियो कार्यक्रम की 68वीं कड़ी होगी। इससे पहले 18 अगस्त को, पीएम मोदी ने "मन की बात" के 68 वें संस्करण के लिए लोगों को अपने इनपुट्स और विचारों को साझा करने के लिए कहा था। प्रधानमंत्री ने ट्वीट कर लोगों से कहा था कि वे नमो या MyGov App का उपयोग करके या 1800-11-7800 पर कॉल करके अपने संदेश रिकॉर्ड करा सकते हैं और अपने इनपुट्स भेज सकते हैं। फोन लाइनें 10 अगस्त से खोली गई थीं।

माना जा रहा है कि पीएम आज अपने संबोधन में अनलॉक-4, कोरोना संकट तथा बाढ़ से जूझ रहे देश के विभिन्न हिस्सों को लेकर बात कर सकते हैं।  पिछली बार के कार्यक्रम के दौरान प्रधानमंत्री ने लोगों से कई तरह के आग्रह किए थे और कोरोना वॉरियर्स की भी जमकर प्रशंसा की थी।  पीएम मोदी के इस संबोधन से लोगों को उम्मीद है कि वह अपने इस कार्यक्रम कोरोना और बाढ़ का जिक्र कर सकते हैं।

यहां देखें लाइव

 देशवासियों की नजर पीएम मोदी के संबोधन पर लगी हुई हैं कि आखिर किन विषयों को लेकर अपनी राय रखते हैं। प्रधानमंत्री के संबोधन को आप Timesnowhindi.com  और हमारे फेसबुक पेज https://www.facebook.com/TimesNowHindi/ पर आप लाइव देख और सुन सकते हैं। इसके अलावा आप पीएम मोदी के फेसबुक पेज और ट्वीटर पेज पर भी लाइव देख सकते हैं।

यह कार्यक्रम आकाशवाणी और दूरदर्शन के समूचे नेटवर्क तथा आकाशवाणी समाचार की वेबसाइट www.newsonair.com पर भी प्रसारित किया जाएगा। हिंदी में प्रसारण के तुरंत बाद मन की बात कार्यक्रम आकाशवाणी से क्षेत्रीय भाषाओं में यह प्रसारित किया जाएगा. जिसे क्षेत्रीय भाषाओं में शाम आठ बजे फिर से सुना जा सकता है.

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर