Vijayawada: PM की सुरक्षा में चूक, हेलीकॉप्टर के पास कांग्रेस वर्कर ने उड़ाए काले गुब्बारे

Vijaywada में PM Modi की सुरक्षा में चूक मामला सामने आया है । बताया जा रहा है कि Helicopter उड़ने के बाद प्रदर्शनकारियों ने काले गुब्बारे उड़ाए।

PM Modi Faces Security Threat In Andhra Pradesh Black Balloons Flown Close To His Chopper
Vijaywada में PM Modi की सुरक्षा में चूक, Helicopter उड़ने के बाद छोड़े गए काले गुब्बारे। PM Security Breach 
मुख्य बातें
  • विजयवाड़ा में पीएम मोदी की सुरक्षा में चूक
  • PM के हेलीकॉप्टर के पास दिखे काले गुब्बारे
  • हेलीकॉप्टर उड़ने के बाद कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने काले गुब्बारे छोड़े

विजयवाड़ा: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विजयवाड़ा पहुंचने पर सुरक्षा में चूक का एक मामला सामने आया है। जब पीएम मोदी का हेलीकॉप्टर उड़ान भर रहा था उसके तुरंत बाद गन्नावरम हवाई अड्डे के पास केसरपल्ली में सुरक्षा में चूक की सूचना मिली क्योंकि हेलीकॉप्टर के पास काले गुब्बारे उड़ाए गए थे। गुब्बारे पीएम के हेलीकॉप्टर के करीब पहुंच गए। घटना के तुरंत बाद हरकत में आई पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है और चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है। खबर के मुताबिक यह काले गुब्बारे कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने उड़ाये।

कांग्रेस नेताओं ने किया प्रदर्शन

 कांग्रेस नेता राजीव रतन ने राज्य के विभाजन के दौरान किए गए वादों को पूरा नहीं करने के लिए केंद्र के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया। वादों को पूरा करने की मांग को लेकर काले आए कांग्रेस वर्कर ने काले गुब्बारों और तख्तियों के साथ गो बैक मोदी जैसे नारे लगाए। इस मौके पर पुलिस ने सुनकारा पद्मश्री को हिरासत में लेने का प्रयास किया। लेकिन उन्होंने अपने हाथों में काले गुब्बारे फोड़ दिए और मुख्य द्वार पर बैठकर विरोध करने की कोशिश की।

पीएम ने किया प्रतिमा का अनावरण

इससे पहले पीएम नरेंद्र मोदी ने आज ही यहां स्वतंत्रता सेनानी अल्लूरी सीताराम राजू की 125वीं जयंती पर उनकी 30 फुट की कांस्य प्रतिमा का अनावरण किया। ‘आजादी का अमृत महोत्सव’ समारोह के तहत 15 टन वजन की इस प्रतिमा को तीन करोड़ रुपये की लागत से तैयार किया गया है। इसे भीमावरम के एएसआर नगर में नगर निगम पार्क में क्षत्रिय सेवा समिति द्वारा स्थापित किया गया है। इस अवसर पर आंध्र प्रदेश के राज्यपाल बी. बी. हरिचंदन, केंद्रीय पर्यटन और संस्कृति मंत्री जी. किशन रेड्डी, मुख्यमंत्री वाई. एस. जगन मोहन रेड्डी, पूर्व केंद्रीय मंत्री और फिल्म अभिनेता के. चिरंजीवी और अन्य गणमान्य अतिथि उपस्थित थे। उन्होंने भी राजू को पुष्पांजलि अर्पित की।
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर