Rashtravad:पहले भाईजान, अब 'अब्बाजान' कौन परेशान ? सीएम योगी के बयान से गरमाई यूपी की सियासत 

Kushinagar में यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ का वो बयान जिसने UP की सियासत में हलचल मचा दी देखिए Rashtravad शो में  इस मुद्दे पर चर्चा...

Abbajaan in UP
Rashtravad:पहले भाईजान, अब 'अब्बाजान' कौन परेशान ? 

यूपी में विधानसभा चुनाव की उल्टी गिनती शुरू हो गई है, 6 महीने से भी कम का समय बचा है, चुनाव से पहले हर पार्टी वोटरों को अपने पाले में लाने के लिए हर तरह का हथकंडा अपना रही है, कोई खुलेआम मुसलमानों को अपना बता रहा है तो कोई हिंदू कार्ड खेल रहा है, इस बीच यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ के एक बयान से यूपी की सियासत गरमा गई है।

कुशीनगर में एक कार्यक्रम के दौरान योगी आदित्यनाथ ने गरीबों को मिलने वाले राशन पर बोलते हुए पिछली सरकार पर हमला बोला, योगी ने फिर से अब्बाजान शब्द का जिक्र कर यूपी की सियासत गरमा दी, वहीं योगी ने यूपी के चुनाव में तालिबान की एंट्री भी करा दी, सीएम योगी ने अपने भाषण में तालिबान और बिच्छू की बात कर दी..कहा, बिच्छू कहीं भी रहेगा आपको ही डसेगा।

यूपी में चुनाव हैं आम जनता अगले पांच साल के लिए नई सरकार चुनेगी लेकिन सत्ता के लिए राजनीतिक दल असल मुद्दों से दूर कुछ और मुद्दों पर चुनाव को ले जा रहे हैं, ऐसे में सवाल है-

  • पहले भाईजान,अब 'अब्बाजान' कौन परेशान ? 
  • यूपी चुनाव में 'तालिबान' की एंट्री से किसे फायदा ?
  • असल मुद्दों पर या हिंदू-मुसलमान पर होगा चुनाव ?
  • योगी को क्यों लगा, कांग्रेस 'आतंक की माता' ?
  • अबकी बार यूपी में होगा धर्मयुद्ध ?

देखिए इन मुद्दों पर Rashtravad शो  में Sushant Sihna के साथ चर्चा...

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर