मनीष तिवारी का सिद्धू पर हमला, बोले- हम आह भी भरते हैं तो हो जाते हैं बदनाम, वो क़त्ल भी करते हैं....

देश
किशोर जोशी
Updated Aug 28, 2021 | 11:35 IST

Punjab Congress: पंजाब कांग्रेस में जारी तकरार कम होने की बजाय तेज होती दिख रही है। इस बीच कांग्रेस नेता मनीष तिवारी (Manish Tewari) ने नवजोत सिंह सिद्धू का वीडियो ट्वीट कर उन पर निशाना साधा है।

Manish Tewari tweet a video of Navjot Singh Sidhu, exposes Punjab Congress fault lines again
'हम आह भी भरते हैं तो हो जाते हैं बदनाम, वो क़त्ल भी....' 

मुख्य बातें

  • पंजाब कांग्रेस सिद्धू बनाम कैप्टन का घमासान अभी भी जारी
  • कांग्रेस सांसद मनीष तिवारी ने साधा सिद्धू पर निशाना
  • कांग्रेस में जारी घमासान के बीच आज राहुल से मिलेंगे पंजाब प्रभारी हरीश रावत

नई दिल्ली: पंजाब कांग्रेस (Punjab Congress) में जारी घमासान थमने का नाम नहीं ले रहा है। अब प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू के ईंट से ईंट वाले बयान को लेकर पार्टी नेता मनीष तिवारी ने ही उन पर हमला बोला है। मनीष तिवारी (Manish Tewari) ने सिद्धू का वीडियो ट्वीट करते हुए अकबर इलाहाबादी का का शेर कोट कर कहा, 'हम आह भी भरते हैं तो हो जाते हैं बदनाम, वो क़त्ल भी करते हैं तो चर्चा नहीं होती।'

आज राहुल से मुलाकात करेंगे हरीश रावत

इस बीच पंजाब कांग्रेस के अंदरुनी कलह से जु़ड़ी एक और बड़ी खबर सामने आ रही है। पंजाब कांग्रेस के प्रभारी और पार्टी महासचिव हरीश रावत आज राहुल गांधी से मुलाकात करने वाले हैं। ये मुलाकात अब से कुछ ही देर में होनी है। हरीश रावत पार्टी नेता को कैप्टन अमरिंदर सिंह और नवजोत सिंह सिद्धू के बीच चल रहे पावर शो से अवगत कराएंगे। इसस पहले हरीश रावत ने कल सोनिया गांधी से भी मुलाकात कर पंजाब कांग्रेस की अंदरूनी कलह की जानकारी दी थी। इससे पहले कल हरीश रावत ने कहा था कि सभी पक्ष हाईकमान का आदेश मानेंगे।

सिद्धधू ने कही थी ये बात

इससे पहले सिद्धू ने पार्टी नेतृत्व से कहा था कि उन्हें फैसले लेने की आजादी दी जाए, नहीं तो वह मुंहतोड़ जवाब देंगे। सिद्धू ने धमकी भरे अंदाज में फैसले लेने की छूट देने की मांग करते हुए कहा यदि उन्हें फैसले लेने की आजादी नहीं दी गई तो वह ईंट से ईंट बजा देंगे। सिद्धू के बयान के बारे में पूछे जाने पर कांग्रेस महासचिव और पंजाब प्रभारी हरीश रावत ने कहा कि अगर राज्य इकाई के प्रमुख फैसले नहीं करेंगे तो कौन करेगा।


 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर