Frankly Speaking:'टारगेट किलिंग' से कैसे निपटेंगे ले.गवर्नर? कश्मीर में अल्पसंख्यकों की सुरक्षा बड़ी चुनौती

Frankly Speaking With Manoj Sinha:'फ्रैंकली स्पीकिंग शो' में जम्मू कश्मीर के उपराज्यपाल मनोज सिन्हा ने राज्य के विभिन्न मुद्दों पर बात की साथ राज्य में विकास कार्यों का लेखा-जोखा भी सामने रखा।

Frankly Speaking with Navika Kumar
जम्मू कश्मीर के उपराज्यपाल  Manoj Sinha ने कई बड़े और तीखे सवालों का सीधा जवाब दिया 

Frankly Speaking with Navika Kumar में जम्मू कश्मीर के उपराज्यपाल Manoj Sinha ने कई बड़े और तीखे सवालों का सीधा जवाब दिया, कश्मीर में टारगेट किलिंग से लेकर युवाओं को रोज़गार देने तक, हर सवाल पर सुनिए उपराज्यपाल मनोज सिन्हा के सीधे जवाब !

उपराज्यपाल मनोज सिन्हा से टारगेट किलिंग पर जब सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि इसपर नियंत्रण लगाने के ठोस प्रयास किए जा रहे हैं। मनोज सिन्हा ने कहा कि जिन लोगों ने अपने परिजनों को आतंकी वारदात में खोया है उनके आंसुओं की भारी कीमत आतंकियों को चुकानी पड़ेगी, उन्होंने आगे कहा कि फोर्सेज के साथ, पुलिस के साथ और इंटेलिजेंस एजेंसियों के साथ व्यापक चर्चा कर एक रणनीति हम सबने बनाई है, कोई बख्शा नहीं जाएगा...

राज्य के विकास के बारे में पूछने पर मनोज सिन्हा ने कहा कि 26 हजार करोड़ के इंवेस्टमेंट के प्रस्ताव आ चुके हैं ये वो प्रस्ताव हैं जिसमें राज्य के इंडस्ट्री डिपार्टमेंट को पैसा जमा किया है, इसमें से साढ़े तीन हजार करोड़ के प्रस्तावों को मंजूरी और उनको लैंड अलॉटमेंट का काम भी पूरा किया जा चुका है...यानी राज्य में विकास के कार्यों में दिनों-दिन तेजी आ रही है...देखें Frankly Speaking with Navika Kumar


 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर