Jammu & Kashmir: सांबा में एक बार फिर देखे गए Drone, आर्मी कैंप के पास उड़ते हुए आए नजर

Jammu-Kashmir में सदिंग्ध ड्रोन्स लगातार देखे जा रहे हैं। राज्य के सांबा में बीती रात आर्मी कैंप के पास चार संदिग्ध ड्रोन उड़ते हुए दिखाई दिए। हालांकि आर्मी की मुस्तैदी से ये जल्द ही गायब हो गए।

Drones spotted once again in Samba, 4 suspicious drones spotted near Army camp in Jammu & Kashmir
Jammu & ashmir: के सांबा में एक बार फिर देखे गए ड्रोन, आर्मी कैंप के पास नजर आए 4 संदिग्ध ड्रोन 

मुख्य बातें

  • सांबा में एक बार फिर से देखने को मिलीत उड़ती आतंकी साजिश
  • सांबा में आर्मी कैंप के पास बीती रात फिर से दिखे 4 संदिग्ध ड्रोन

जम्मू:  जम्मू कश्मीर (Jammu Kashmir) में पाकिस्तान (Pakistan) अपनी नापाक हरकतों से बाज नहीं आ रहा है। पिछले काफी समय से यहां ड्रोन (Drone attack) और अपने आतंकियों के जरिए पाकिस्तान ने यहां आतंकी गतिविधियां तेज कर दी है। बीती रात जम्मू के सांबा में चार ड्रोन उड़ते हुए नजर आए। ये सभी ड्रोन आर्मी कैंप के पास दिखे। इसके अलावा जम्मू-कश्मीर के बरी बरहमना और समेलपुर में भी ड्रोन उड़ते हुए नजर आए।

हर हरकत पर नजर

रात के समय अचानक आसमान में कुछ चमकती हुई चीज नजर आई जिसके बाद स्थानीय लोगों ने पुलिस को इंफॉर्म किया। हालांकि कुछ देर बाद ही ड्रोन ओझल हो गया। दरअसल पाकिस्तानी आतंकवादी 15 अगस्त के मौके पर देश में अपने नापाक मंसूबों को अंजाम देने की कोशिश में जुटे हैं ऐसे में सुरक्षाबल लगातार सीमा पर मुस्तैदी से तैनात हैं और पाकिस्तान की हर नापाक हरकत पर नजर रखे हुए हैं। 

पहले भी आए थे नजर

 आपको बता दें कि दो दिन पहले ही जम्मू-कश्मीर में पाकिस्तान से लगी हुई अंतरराष्ट्रीय सीमा (आईबी) के पास पर्गवाल इलाके में कुछ स्थानीय लोगों ने कथित तौर पर एक उड़ने वाली वस्तु देखी थी, जिसके बाद पुलिस ने इलाके में तलाश अभियान चलाया। बृहस्पतिवार को सांबा जिले के बारी-ब्राह्मणा, चिलाद्या और गगवाल इलाकों में तीन संदिग्ध पाकिस्तानी ड्रोन भी देखे गए थे। सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) के जवानों ने एक ड्रोन पर पाकिस्तान की ओर लौटने से पहले चिलाद्या में दो गोलियां भी चलाईं थी। करीब एक सप्ताह पहले सीमाई इलाके में कनाचक के पास पुलिस ने एक पाकिस्तानी ड्रोन को मार गिराया था जो पांच किग्रा विस्फोटक ले कर जा रहा था।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर