'हम ट्रेन नहीं जलाते इसलिए हमारी आवाज नहीं सुनी जाती'; मौलाना तौकीर रजा के भड़काऊ बोल

Maulana Tauqeer Raza: मौलाना तौकीर रजा ने अग्निपथ योजना के विरोध में ट्रेन जलाने वालों का उन्होंने समर्थन कर दिया और कहा कि हम ट्रेन नहीं जलाते इसलिए हमारी आवाज नहीं सुनी जाती।

Maulana Tauqeer Raza
मौलाना तौकीर रजा 

इत्तेहाद ए मिल्लत काउंसिल के राष्टीय अध्यक्ष मौलाना तौकीर रजा ने रविवार को यूपी के बरेली में अपना दम दिखाया। बरेली में इस्लामिया इंटर कॉलेज के ग्राउंड में नुपुर शर्मा की गिरफ्तारी की मांग को लेकर तौकीर रजा ने प्रदर्शन किया। तौकीर रजा के प्रदर्शन में सैकड़ों की तादाद में मुसलमान इकट्टा हुए। यहां भी तौकीर रजा हिंदू-मुसलमान करने, नफरती और भड़काऊ बयानबाजी करने से बाज नहीं आए। आईएमसी प्रमुख मौलाना तौकीर रजा खां ने 17 जून को धरने की घोषणा की थी। लेकिन प्रयागराज, सहारानपुर आदि शहरों में धरने के बाद बवाल हो गया। इसके चलते जिलाधिकारी ने जिले में धारा 144 लागू कर दी थी। ऐसे में रविवार को ये धरना-प्रदर्शन किया गया। मौलाना तौकीर रजा के प्रदर्शन को लेकर किसी भी हालात से निपटने के लिए भारी पुलिस बल मौके पर तैनात थे। 

मौलाना तौकीर रजा ने अग्निपथ योजना के विरोध में ट्रेन जलाने वालों का उन्होंने समर्थन कर दिया और कहा कि हम ट्रेन नहीं जलाते इसलिए हमारी आवाज नहीं सुनी जाती। मौलाना तौकीर रजा ने ये भी कहा कि अगर उनकी बात नहीं सुनी गई तो वो अपनी समस्याओं को लेकर यूएनओ में ज्ञापन देंगे, देश की सरकार से अब कोई बात नहीं करेंगे। उन्होंने अपने कार्यक्रम में जुमे पर देश के कई राज्यों में हुई हिंसा का जिक्र किया। हिंसा की बात पर संवेदनशील होने के बजाय मौलाना तौकीर रजा ने कहा कि ये सरकार जुमे से डर गई है।

मौलाना तौकीर रजा ने कहा- हिंदू धर्म का उड़ रहा मजाक, फव्वारे और शिवलिंग में फर्क नहीं पता, हर जगह ऐसा शिवलिंग मिलेगा

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर