BJP नेता बेबी रानी मौर्य की महिलाओं को कैसी नसीहत- 5 बजे के बाद थाने मत जाना

देश
Updated Oct 23, 2021 | 13:36 IST

बीजेपी नेता बेबी रानी मौर्य ने महिलाओं से कहा है कि अगर उन्हें थाने जाना हो तो 5 बजे के बाद अंधेरे में मत जाना। जाना जरूरी हो तो भाई, पति या पिता को लेकर जाना।

नई दिल्ली: भारतीय जनता पार्टी (BJP) की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और उत्तराखंड की पूर्व राज्यपाल बेबी रानी मौर्य ने महिलाओं को अजीब-ओ-गरीब नसीहत दी है। वाराणसी में एक कार्यक्रम के दौरान उन्होंने महिलाओं से कहा कि 5 बजे के बाद अंधेरा होने के बाद कभी थाने मत जाना। फिर अगले दिन सुबह जाना। जाओ तो भाई, पति या पिता के साथ जाना। मौर्या ने कहा कि थानों पर एक महिला अधिकारी और सब इंस्पेक्टर बैठती जरूर है, लेकिन एक बार जरूर कहूंगी कि शाम 5 बजे अंधेरा होने के बाद थाने कभी मत जाना। अगर जरूरी हो तो अगले दिन सुबह जाना और अपने साथ भाई, पति या पिता को लेकर थाने जाना। उन्होंने कहा कि महिलाओं के लिए सरकार ने बहुत काम किया है और व्यवस्थान में बदलाव भी हुआ है। उन्होंने ये भी कहा कि अगर प्रदेश में कोई भी अधिकारी बदमाशी कर रहा है तो उसकी शिकायत डीएम, सीएम या फिर PM को चिट्ठी लिखकर की जा सकती है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर