Bharat Bandh : बेंगलुरु में DCP के पैर के ऊपर चढ़ा दी गाड़ी, किसान एक्टिविस्ट अरेस्ट

Bharat Bandh in Bengaluru : बेंगलुरु में सुरक्षा में तैनात एक डीसीपी के पैर के ऊपर से गाड़ी निकालने का मामला सामने आया है। यहां लोगों की सुरक्षा में डीसीपी धर्मानेंद्र मीणा अपने दल-बल के साथ तैनात थे।

Bengaluru : farmer activist ran over DCP Dharmanedra Meena's leg in Gorguntepalya
बेंगलुरु में डीसीपी के पैर के ऊपर से गाड़ी निकाली।  

मुख्य बातें

  • बेंगलुरु में सुरक्षा में तैनात डीसीपी के पैर पर किसान एक्टिविस्ट ने गाड़ी चढ़ाई
  • गाड़ी के चक्के के नीचे डीसीपी का पैर फंसा, पुलिस ने एक्टिविस्ट को गिरफ्तार किया
  • तीन कृषि कानूनों की वापसी की मांग को लेकर किसान संगठनों का आज है भारत बंद

बेंगलुरु : तीन कृषि कानूनों का वापस लेने की मांग को लेकर किसान संगठन आज देशव्यापी भारत बंद पर हैं। किसान संगठनों के इस प्रदर्शन से राज्यों के अलग-अलग हिस्सों में रेल एवं सड़क यातायात प्रभावित हुआ है। राजधानी दिल्ली एवं गुड़गांव में आम लोगों को भारी जाम का सामना करना पड़ा है। वहीं, बेंगलुरु में सुरक्षा में तैनात एक डीसीपी के पैर के ऊपर से गाड़ी निकालने का मामला सामने आया है। यहां गोगगुंटेपाल्या में लोगों की सुरक्षा एवं कानून-व्यवस्था बनाए रखने के लिए डीसीपी धर्मानेंद्र मीणा अपने दल-बल के साथ तैनात थे। इसी दौरान एक किसान एक्टिविस्ट वहां से अपनी कार लेकर निकला।

गाड़ी के चक्के के नीचे दब गया डीसीपी का पैर
डीसीपी ने जब इस कार को रोकने की कोशिश की तो एक्टिविस्ट ने पुलिस अधिकारी के पैर पर गाड़ी का चक्का चढ़ा दिया। सामने आए वीडियो में देखा जा सकता है कि डीसीपी का पैर गाड़ी के चक्के के नीचे दब गया है। पुलिस ने इस किसान एक्टिविस्ट को गिरफ्तार कर लिया है। किसान संगठनों का आज भारत बंद शाम 4 बजे समाप्त होगा। किसानों के प्रदर्शन का सबसे ज्यादा असर पंजाब और हरियाणा में देखने को मिला है। यहां किसानों ने रेलवे ट्रैक और सड़क मार्ग पर को पूरी तरह बाधित कर दिया। किसानों के आंदोलन को देखते हुए रेलवे को अपनी कई ट्रेनें रद्द करनी पड़ीं। पंजाब में किसान करीब 350 जगहों पर प्रदर्शन कर रहे हैं। दक्षिण भारत में भी इस बंद को समर्थन मिला है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर