8 घंटे की पूछताछ के बाद सोमवार को भी टली रिया की गिरफ्तारी, आज फिर होगी NCB के सामने पेशी

देश
किशोर जोशी
Updated Sep 08, 2020 | 06:39 IST

सुशांत सिंह राजपूत मामले में रिया चक्रवर्ती से आज भी 8 घंटे तक नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) की टीम ने पूछताछ की। मंगलवार को उन्हें भी से पूछताछ के लिए बुलाया गया है।

Actor Rhea Chakraborty leaves from Narcotics Control Bureau office in Mumbai in Sushant Singh Rajput death case
8 घंटे की पूछताछ के बाद आज भी टली रिया की गिरफ्तारी 

मुख्य बातें

  • एनसीबी ने सुशांत सिंह केस में आज भी रिया चक्रवर्ती से की करीब 8 घंटे पूछताछ
  • पूछताछ के दौरान रिया ने दिए फिर से रटे-रटाए जवाब
  • नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरों ने रिया को कल फिर पूछताछ के लिए बुलाया

मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत केस में फिल्म अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती सोमवार को फिर से एनसीबी के सामने पेश हुई। रिया से आज करीब 8 घंटे तक पूछताछ हुई लेकिन इस दौरान रिया के वही रटे रटाए जवाब थे। इससे पहले रविवार को भी रिया से करीब 6 घंटे तक पूछताछ हुई थी। आज भी उनकी गिरफ्तारी के भी कयास लगाए जा रहे थे लेकिन पूछताछ के बाद एनसीबी ने रिया को घर लौटने दिया और गिरफ्तार नहीं किया।

रिया की गिरफ्तारी टली

 आज रिया से मुंबई यूनिट के हेड समीर वानखेड़े और दिल्‍ली यूनिट के हेड केपीएस मल्‍होत्रा ने सवाल-जवाब किए। इसके अलावा रिया को बाकी सभी आरोपी शौविक चक्रवर्ती, दीपेश सावंत और सैमुअल मिरांडा के सामने बिठाकर भी पूछताछ की गई। पूछताछ के दौरान रिया ने अपने ऊपर लगे आरोपों को खारिज किया और वकील की तरह रटे रटाए जवाब दिए। खबरों की मानें तो रिया की गिरफ्तारी टली है लेकिन आने वाले दिनों में कभी भी उनकी गिरफ्तारी हो सकती है। दरअसल रिया कबूल नहीं कर रही है औऱ यही वजह से एनसीबी उन्हें अरेस्ट नहीं कर रही है।

रिया ने कही ये बात

ड्रग चैट को लेकर जब एनसीबी ने रिया से सवाल किए तो उन्होंने कहा कि ये ड्रग्स सुशांत के कहने पर मंगवाए थे। उन्होंने कहा कि सुशांत कहते थे और मैं टाइप कर मंगवाती थी। इस मामले में गिरफ्तार शौविक और दीपेश तथा सैमुअल की रिमांड 9 सितंबर को खत्म हो रही हैं तो संभव है कि रिया को एनसीबी 8 सितंबर यानि मंगलवार को गिरफ्तार कर ले और सभी को एकसाथ कोर्ट में पेश करे।

एनसीबी के हाथ लगे हैं ये सबूत

 आपको बता दें कि एनसीबी को मोबाइल फोन चैट रिकॉर्ड तथा अन्य इलेक्ट्रॉनिक डेटा हासिल हुआ था जिसमें प्रतिबंधित मादक पदार्थ की खरीद में इन लोगों की संलिप्तता सामने आई थी। एनसीबी ने पिछले कुछ दिनों में मामले की जांच के दौरान इन तीनों को गिरफ्तार किया है। इससे पहले रिया से प्रवर्तन निदेशालय और सीबीआई भी पूछताछ कर चुकी हैं। रिया ने कई समाचार चैनलों को दिए साक्षात्कार में कहा था कि उन्होंने खुद कभी मादक पदार्थ का सेवन नहीं किया है। उन्होंने दावा किया था कि सुशांत सिंह राजपूत मारिजुआना का सेवन करते थे।

India News in Hindi (इंडिया न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर