जेल से मंत्री जैन का मसाज वाला VIDEO लीक: BJP का वार- AAP है 'SPA' पार्टी, सिसोदिया बोले- वह चोटिल, पढ़ लें जेल मैनुअल

Satyender Jain Massage Video in Tihar Jail: दिल्ली के कैबिनेट मंत्री सत्येंद्र जैन का जो वीडियो सामने आया है, वह उसमें बिस्तर पर लेटे थे और अपने सिर, पैर और हाथ का मसाज कराते नजर आ रहे थे।

अभिषेक गुप्ता

Updated Nov 19, 2022 | 12:21 PM IST

satyendar jain bjp aap

सत्येंद्र जैन के मसाज वाले लीक वीडियो को लेकर बीजेपी प्रवक्ता गौरव भाटिया ने कहा है कि सीएम केजरीवाल इस मामले पर चुप्पी क्यों साधे हैं? (IANS/ANI)

तस्वीर साभार : Twitter
Satyender Jain Massage Video in Tihar Jail: दिल्ली की तिहाड़ जेल में मनी लॉन्ड्रिंग केस में बंद आप के कबीना मंत्री सत्येंद्र जैन के लीक हुए मसाज वाले वीडियो पर शनिवार (19 नवंबर, 2022) को सियासत गर्मा गई। बीजेपी की ओर से प्रेस कॉन्फ्रेंस कर इसे मुद्दा बनाया गया और कहा गया कि आप स्पा और मसाज पार्टी है, जबकि आप की तरफ से दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने पलटवार में कहा कि जैन चोटिल हैं और उन्हें लगातार इलाज चाहिए। बीजेपी फिर भी उनका मजाक बना रही है और उसमें जरा भी इंसानियत नहीं बची है।
सिसोदिया ने बताया, "जैन को गिरने से चोट लगी है। उनकी रीढ़ की हड्डी में डैमेज हुआ था। दो सर्जरी हुईं। ऑपरेशन के बाद नर्व ब्लॉक डाले गए थे। उन्हें लगातार फिजियोथेरेपी की जरूरत है। ऐसा डॉक्टरों ने कहा है। आप फिर भी मजाक बनाते हैं...शर्म नहीं आती। बीजेपी वालों में इंसानियत नाम की चीज नहीं बची हैं।"
जैन के जेल से लीक हुए वीडियो में यह सब आया नजर:

उन्होंने आगे कहा- आप किसी भी जेल का सीसीटीवी खंगाल लीजिए, आपको इलाज के दौरान के ऐसे वीडियो मिल जाएंगे। कोर्ट की ओर से इस तरह की क्लिप्स लीक न करने को लेकर निर्देश हैं, फिर भी यह लीक हो गया...यह कोर्ट के निर्देश का उल्लंघन है। बीजेपी वाले बकवास करने से पहले जेल मैनुअल पढ़ लें। बीजेपी यह नौटंकी कर के दिल्ली एमसीडी का चुनाव लड़ना चाहती है। अगर दम है तो कूड़े के मुद्दे पर लड़ें।
सुनें, आप की ओर से सफाई में क्या कुछ बोले डिप्टी सीएम सिसोदिया?:

सिसोदिया की ओर से यह टिप्पणियां बीजेपी की पीसी के बाद आईं, जिसमें भाटिया ने कहा था- जो वीडियो सामने आया है, वह दिखता है आप स्पा मसाज पार्टी बन चुकी है। ये बदनाम दाम पार्टी है...दाम लगाओ और जो चाहे वो करवाओ। केजरीवाल इस पर चुप क्यों हैं? महाठग, जिसके इशारे पर यह होता है आज उस केजरीवाल से बात होगी।
बदनाम दाम पार्टी बन गई है। दाम लगाओ और जो चाहो करवाओ। कट्टर बेईमान पांच महीने से जेल में बंद है, पर अभी भी मंत्री बने हैं और इनको हटाया नहीं गया है। केजरीवाल समझते हैं कि वह और उनका भ्रष्ट मंत्री कानून से ऊपर है।

लेटेस्ट न्यूज

केजरीवाल ने किया AAP के राष्ट्रीय पार्टी बनने का दावा, पूर्व सहयोगी आशुतोष ने उड़ाई खिल्ली-Video

   AAP            -Video

भाजपा ने 76 साल के उम्मीदवार को चुनावी मैदान में उतारने के लिए तोड़े थे नियम, दर्ज की एक लाख वोटों से जीत

  76

Kanpur Murder Case: रोनिल हत्याकांड में सनसनीखेज खुलासा, किलर बोला- फोटो देखकर खो बैठा आपा

Kanpur Murder Case       -

VIDEO: कैच लेते हुए टूट गए चार दांत, दर्द में दिखे श्रीलंकाई क्रिकेटर चमिका करुणारत्ने

VIDEO

कुढनी विधानसभा उपचुनाव के नतीजे पर बोले पीएम नरेंद्र मोदी, बिहार में BJP की जीत आने वाले दिनों का संकेत है

            BJP

बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज में ये खिलाड़ी ले सकते हैं रोहित, जडेजा और शमी की जगहः रिपोर्ट

Lucknow: लखनऊ में बुजुर्ग की गुहार, साहब! बड़ा बेटा पत्नी के साथ मिलकर पीटता है...प्लीज बचा लीजिए

Lucknow

Bigg Boss 16: टीवी की बहू टीना दत्ता फूट फूटकर रोईं जोड़े बिग बॉस के सामने हाथ, बोलीं- मुझे घर जाना है...

Bigg Boss 16               -
आर्टिकल की समाप्ति

© 2022 Bennett, Coleman & Company Limited