MP: विदिशा में बड़ा हादसा! बच्चे को बचाने की कोशिश में कई लोग कुएं में गिरे, 2 की मौत

देश
रवि वैश्य
Updated Jul 16, 2021 | 06:10 IST

Well sunken in MP's Vidish:मध्यप्रदेश में विदिशा जिले में गुरुवार रात 9 बजे बड़ा हादसा हो गया। यहां कुएं में एक बच्चे के गिरने के बाद उसे निकालने के लिए पहुंचे लोगों के वजह से कुआं धंस गया जिसमें कई लोग गिर गए।

vidisha well incident
मध्य प्रदेश के विदिशा में कुआं हादसा (प्रतीकात्मक फोटो) 

मुख्य बातें

  • इस घटना में कई लोग गिरे हैं उनमें से कुछ लोगों को निकाल लिया गया है
  • विदिशा के गंजबासौदा में रात को एक लड़का कुएं में गिर गया था
  • इसके बाद वहां भीड़ लग गई तभी भीड़ के ज्यादा वजन से अचानक कुआं धंस गया

नई दिल्ली: मध्यप्रदेश के विदिशा में उस वक्त एक बड़ा हादसा सामने आया जब वहां के एक कुएं में गिरे एक बच्चे के गिरने की खबर पाकर गांव से तमाम लोग वहां पर आ गए और उसे निकालने की कवायद में जुट गए, वहीं इतने सारे लोगों की भीड़ के वजन से कुआं धंस गया और कई लोग उस कुएं में गिर गए। बाद में इसमें से दो लोगों की मौत हो गई। सीएम शिवराज सिंह चौहान ने इसकी जानकारी दी। एनडीआरएफ एवं एसडीआरएफ की टीमें बचाव कार्य चला रही हैं।

इस घटना में कई लोग गिरे हैं उनमें से कुछ लोगों को निकाल लिया गया है मौके पर राहत कार्य किए जा रहे हैं मीडिया रिपोर्टों के मुताबिक कहा जा रहा है कि विदिशा के गंजबासौदा में रात को एक लड़का कुएं में गिर गया था, इसके बाद वहां भीड़ लग गई तभी भीड़ के ज्यादा वजन से अचानक कुआं धंस गया इससे वहां खड़े कई लोग कुएं में जा गिरे।

इसके बाद तो वहां पर हड़कंप मच गया और आनन-फानन मे वहां पुलिस को कॉल किया गया जानकारी मिलते ही पुलिस अफसारन टीम लेकर घटनास्थल पर पहुंचे और जेसीबी की मदद से राहत कार्य किए, कुछ लोगों को निकालकर अस्पताल पहुंचा दिया गया है।

गौर हो कि मुख्यमंत्री पहले से ही विदिशा जिले में ही मौजूद थे उन्होंने ट्वीट कर घटना की जानकारी दी। इसके बाद उन्होंने तुरंत मौके पर एनडीआरएफ और एसडीआरएफ की टीम ने पहुंचकर रेस्क्यू शुरू कर दिया है। 

मुख्यमंत्री  ने कहा कि मौके पर आईजी, कमिश्नर, कलेक्टर, एसपी समेत अन्य अधिकारियों को भेजा गया है वहीं आधुनिक उपकरण वहां बचाव कार्य में उपयोग करने के लिए भेजे गए हैं।


 

India News in Hindi (इंडिया न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर