हम सर्टिफाइड गुंडे हैं', किसी से प्रमाण-पत्र की जरूरत नहीं',शिवसेना-BJP झड़प पर बोले राउत

देश
किशोर जोशी
Updated Jun 18, 2021 | 06:48 IST

मुंबई में शिवसेना भवन के सामने प्रदर्शन करने पहुंचे बीजेपी कार्यकर्ताओं की शिवसेना से हुई झड़प पर संजय राउत ने प्रतिक्रिया दी है और कहा कि हम प्रमाणिक गुंडे हैं।

We are Certified Goondas, Shiv Sena's Sanjay Raut After Clash At Party Office
शिवसेना नेता संजय राउत 

मुख्य बातें

  • शिवसैनिकों और बीजेपी कार्यकर्ताओं के बीच मुंबई में हुई थी झड़प
  • भाजपा ने लगाया था शिवसेना पर गुंडागर्दी करने का आरोप
  • राउत का पलटवार, बोले- हम सर्टिफाइड गुंडे, किसी के सर्टिफिकेट की जरूरत नहीं

मुंबई: मुंबई में शिवसेना और बीजेपी कार्यकर्ताओं के बीच हुई झड़प को लेकर दोनों दलों में आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है। इस बीच शिवसेना नेता और राज्यसभा सांसद संजय राउत ने इस झड़प पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि हम सत्यापित गुंडे हैं। राउत ने कहा कि जब बात मराठी गौरव और हिंदुत्व की आती है तब हम प्रमाणित गुंडा हैं और पार्टी का कार्यालय राज्य और यहां के लोगों का सिंबल है।

हम गुंडे हैं- राउत
संजय राउत ने कहा, 'पार्टी को ये जानकारी मिली थी कि बीजेपी कार्यकर्ता भवन की तरफ आ रहे हैं और किसी को हमें (शिवसेना) गुंडा होने का प्रमाण पत्र देने की जरूरत नहीं है, हम सर्टिफाइड गुंडे हैं। बालासाहेब ठाकरे शिवसेना भवन में बैठा करते थे। यदि कोई शिवसेना भवन को टारगेट करेगा तो हम जवाब देंगे, अगर यह गुंडागर्दी कहलाता है तब हम गुंडे हैं।'

क्या है मामला
आपको बता दें कि अयोध्या में कथित जमीन खरीद विवाद को लेकर शिवसेना ने अपने मुखपत्र 'सामना' में एक संपादकीय लेख लिखा था जिसमें भारतीय जनता पार्टी से सवाल पूछे गए थे। इससे नाराज बीजेपी के युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने 16 जून को शिवसेना भवन का घेराव करने का फैसला किया लेकिन पुलिस ने उन्हें बीच में ही रोक लिया। इसके बावजूद भी कुछ कार्यकर्ता शिवसेना भवन पहुंच गए जहां मौजूद शिवसैनिकों से उनकी झड़प हो गई।

बीजेपी ने लगाया था आरोप
इस झड़प के बाद बीजेपी ने शिवसेना कार्यकर्ताओं पर गुंडागर्दी करने तथा पार्टी की महिला सदस्य के साथ बदसलूकी करने का आरोप लगाया था। इस झड़प के बाद पुलिस ने 30 लोगों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया है जिसमें कुछ शिसवैनकिों के नाम भी शामिल हैं। इस भिडंत के बाद दोनों दलों के नेताओं के बीच जमकर बयानबाजी हो रही है।

India News in Hindi (इंडिया न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर