BJP campaign:26 सितंबर से 'डोर टू डोर' कैंपेन शुरू करेगी यूपी भाजपा

देश
आईएएनएस
Updated Sep 13, 2021 | 23:07 IST

UP BJP:पार्टी के एक वरिष्ठ पदाधिकारी ने बताया कि घर-घर जाकर प्रचार के दौरान भाजपा अपनी सरकार की उपलब्धियां बताते हुए मतदाताओं से आमने-सामने संबंध स्थापित करने की कोशिश करेगी।

UP BJP
यूपी भाजपा का कैंपेन (फाइल फोटो) 

नई दिल्ली: अगले साल होने वाले उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव से पहले एक व्यापक मतदाता पहुंच कार्यक्रम के तहत भाजपा 26 सितंबर से भाजपा सरकार की उपलब्धियों के साथ घर-घर जाकर प्रचार अभियान शुरू करेगी।घर-घर जाकर प्रचार शुरू होने से पहले भाजपा के सभी विधायक अपने-अपने क्षेत्र में किए गए विकास कार्यों की सूची लेकर लोगों के पास जाएंगे।

उत्तर प्रदेश विधानसभा के लिए चुनाव अगले साल फरवरी-मार्च में होंगे।भाजपा के एक नेता ने कहा कि यह निर्णय लिया गया है कि 26 सितंबर से पार्टी के पदाधिकारी और कार्यकर्ता सरकार की उपलब्धियों को सामने लाने वाली सामग्री के साथ घर-घर जाकर प्रचार करेंगे। उन्होंने कहा, "यह तय किया गया है कि अभियान के दौरान राज्य के सभी घरों तक पहुंच बनाई जाएगी और हमारे कार्यकर्ता मतदाताओं को राज्य और केंद्र में भाजपा सरकार द्वारा किए गए कार्यों के बारे में बताएंगे। राज्य के सभी पदाधिकारी, वरिष्ठ नेता और कार्यकर्ता इस अभियान में भाग लेंगे।"

भाजपा विधायक मतदाताओं को अपने द्वारा किए गए विकास के बारे में बताएंगे

पार्टी ने यह भी तय किया है कि घर-घर जाकर प्रचार करने से पहले भाजपा विधायक 20 सितंबर को मतदाताओं को अपने निर्वाचन क्षेत्र में अपने द्वारा किए गए विकास के बारे में बताएंगे। उन्होंने पिछले साढ़े चार साल में जो विकास कार्य किए हैं और अपने निर्वाचन क्षेत्र में अन्य उपलब्धियां हासिल की हैं, उसके बारे में विस्तृत तरीके से लोगों को बताया जाएगा।

'अधिक से अधिक लोगों तक पहुंचने की कोशिश कर रहे हैं'

अपनी चुनावी तैयारियों के तहत, भाजपा उत्तर प्रदेश इकाई ने कम से कम 1.5 करोड़ नए सदस्यों को नामांकित करने के लिए सदस्यता अभियान सहित कई कार्यक्रमों की योजना बनाई है। प्रत्येक मतदान केंद्र पर एक 21 सदस्यीय समिति के पास यह जिम्मेदारी होगी। राज्य में योगी आदित्यनाथ सरकार 19 सितंबर को 27,700 शक्ति केंद्र (छह से सात मतदान केंद्रों का समूह) और ब्लॉक स्तर पर स्वच्छता अभियान चलाएगी। योगी सरकार के सफतलापूर्वक साढ़े चार साल पूरे होने पर इसे एक भव्य उत्सव के तौर पर मनाया जाएगा। पार्टी के एक अंदरूनी सूत्र ने कहा, "चुनाव की तैयारी के तहत कई कार्यक्रमों के जरिए हम हर व्यक्ति से संपर्क करने के लक्ष्य के साथ अधिक से अधिक लोगों तक पहुंचने की कोशिश कर रहे हैं।"

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर