Hit List: भारत को दहलाने की साजिश! आतंकियों ने तैयार की है 200 लोगों की हिटलिस्ट, खुफिया एजेंसी अलर्ट

hit list of 200 people:जम्मू-कश्मीर में कश्मीरी पंडितों और गैर-मुस्लिमों पर हाल में हुए हमलों के बाद आने वाले दिनों में इस तरह के हमले और तेज करने की साजिश रची जा रही है ऐसा अलर्ट सामने आया है।

hit list of 200 people
आतंकियों ने तैयार की है 200 लोगों की हिटलिस्ट (प्रतीकात्मक फोटो) 
मुख्य बातें
  • आईएसआई ने हाल ही में PoK में कई आतंकी संगठनों के नेताओं से मुलाकात की 
  • अलर्ट के मुताबिक आईएसआई ने 200 लोगों की हिट लिस्ट तैयार की है
  • हिट लिस्‍ट में कश्‍मीरी पंडित, नेता, मीडियाकर्मी, उधोगपतियों से लेकर गैर-स्‍थानीय लोग हैं

भारतीय खुफिया एजेंसियों को पाकिस्तान स्थित समूहों द्वारा एक नया आतंकवादी संगठन बनाने के बारे में सतर्क किया गया है, पाकिस्‍तान की खुफिया एजेंसी ISI भारत के खिलाफ बड़ी साजिश रच रही है पाकिस्‍तान के आतंकी समूह कश्‍मीर में एक नया आतंकी संगठन बनाने की कवायद में लगे हैं, एक अलर्ट के मुताबिक आईएसआई (ISI) ने 200 लोगों की हिट लिस्ट तैयार की है।

भारतीय खुफिया एजेंसियों को इस बारे में अलर्ट किया गया है दावा किया जा रहा है कि इसकी हिट लिस्‍ट में 200 लोग शामिल हैं इनमें कश्‍मीरी पंडित, नेता, मीडियाकर्मी, उधोगपतियों से लेकर गैर-स्‍थानीय लोग हैं।आईएसआई समर्थित पाकिस्‍तान के आतंकी समूह भारत के खिलाफ साजिश रचने में जुटे हैं इसके तहत एक नया मुखौटा आतंकी संगठन बनाया जा रहा है।

इस लिस्ट में कई कश्मीरी पंडितों के नाम शामिल!

अलर्ट के मुताबिक आईएसआई (ISI) ने 200 लोगों की हिट लिस्ट तैयार की है, जिनकी हत्या से कश्मीर घाटी में तनाव पैदा किया जा सके, कथित तौर पर इस लिस्ट में कई कश्मीरी पंडितों के नाम शामिल हैं।

आईएसआई ने PoK में कई आतंकी संगठनों के नेताओं से मुलाकात की 

मीडिया रिपोर्टों के मुताबिक पाकिस्तान की खुफिया अजेंसी आईएसआई ने हाल ही में पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर (PoK) में कई आतंकी संगठनों के नेताओं से मुलाकात की है और उन्हें जम्मू-कश्मीर में और हमले करने को कहा है, जिनमें कश्मीरी पंडितों और गैर-मुस्लिमों को निशाना बनाने को कहा गया है। गौर हो कि बीते साल आईएसआई ने लश्‍कर-ए-तैयबा के लिए द रजिस्‍टेंस फ्रंट (TRF) नाम का मुखौटा संगठन शुरू किया था जो अभी कश्‍मीर में ज्‍यादातर हमलों की जिम्‍मेदारी लेता है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर