सीएम केसीआर ने नरेंद्र मोदी को बताया 'गोलमाल पीएम', लोगों से बोले- 2024 में 'बीजेपी मुक्त भारत' बनाओ

Telangana: पेद्दापल्ली में एक रैली में बोलते हुए सीएम केसीआर ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को 'गोलमाल पीएम' बताया और कहा कि वह और केंद्र जो कुछ भी कहते हैं वह साफ झूठ है।

Telangana CM KCR calls Narendra Modi golmal PM urges people to make BJP mukt bharat in 2024
CM केसीआर ने नरेंद्र मोदी को बताया 'गोलमाल पीएम'। (File Photo)  |  तस्वीर साभार: ANI
मुख्य बातें
  • तेलंगाना के सीएम का पीएम मोदी और बीजेपी पर हमला
  • केसीआर ने नरेंद्र मोदी को बताया 'गोलमाल पीएम'
  • 2024 में 'बीजेपी मुक्त भारत' बनाने के लिए लोग रहें तैयार- केसीआर

Telangana: तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव ने सोमवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को 'गोलमाल पीएम' कहा और लोगों से एकजुट होने और 2024 के आम चुनावों में बीजेपी मुक्त भारत बनाने का आग्रह किया। उन्होंने जनता को चेतावनी दी कि अगर वे आराम से रहेंगे तो 'दिल्ली से चोर' आएंगे और धार्मिक आधार पर लड़ने की कोशिश करेंगे।

CM केसीआर ने नरेंद्र मोदी को बताया 'गोलमाल पीएम'

'PM मोदी के काल में न हुआ किसी का लाभ', BJP की 'धमकियों' पर बोले KCR- जो करना है, कर लो

2024 में 'बीजेपी मुक्त भारत' बनाने के लिए लोग रहें तैयार- केसीआर

पेद्दापल्ली में एक रैली में बोलते हुए सीएम केसीआर ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को 'गोलमाल पीएम' बताया और कहा कि वह और केंद्र जो कुछ भी कहते हैं वह साफ झूठ है। उन्होंने कहा कि हम सभी को संकल्प लेना चाहिए और 2024 में 'बीजेपी मुक्त भारत' बनाने के लिए तैयार रहना चाहिए। हमें इसी नारे के साथ आगे बढ़ना चाहिए, तभी हम इस देश को बचा सकते हैं, अन्यथा इस देश को बचाने की कोई गुंजाइश नहीं है।

BJP को मिल रहे ‘व्यापक' जन समर्थन से चिंतित है केसीआर: जेपी नड्डा

वहीं तेलंगाना बीजेपी अध्यक्ष बंदी संजय पर हमला करते हुए सीएम केसीआर ने कहा कि कुछ 'संन्यासी' हैं जो तेलंगाना के स्वाभिमान की प्रतिज्ञा करके जूते-चप्पल ले जाने के लिए उत्सुक हैं। केसीआर ने सवाल करते हुए पूछा कि क्या हमें उन चोरों का गुलाम बनना चाहिए जो दिल्ली से आते हैं?

उन्होंने आगे पीएम मोदी को ये कहते हुए फटकार लगाई कि वह गुजरात मॉडल का प्रदर्शन करके प्रधानमंत्री बने, लेकिन वास्तव में गुजरात में शराबबंदी के बावजूद नकली शराब स्वतंत्र रूप से बह रही है। सीएम केसीआर ने कहा कि तेलंगाना प्रगति कर रहा है। उन्होंने ये भी कहा कि दूरदर्शिता की कमी के कारण देश गेहूं और चावल आयात करने की स्थिति में आ गया है।


 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर