तमिलनाडु की राजधानी चेन्नई में बीजेपी नेता की हत्या, भाजपा ने आरोपियों को पकड़ने के लिए दिया 48 घंटे का अल्टीमेटम

BJP Leader Murder In Chennai: तमिलनाडु की राजधानी चेन्नई में मंगलवार को बीजेपी नेता की हत्या से हड़कंप मच गया। बीजेपी ने पुलिस को आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए 48 घंटे का अल्टीमेटम दिया है।

 Tamil Nadu BJP leader murdered in Chennai BJP gave 48 hours ultimatum to nab the accused
चेन्नई में बीजेपी नेता की हत्या।  |  तस्वीर साभार: ANI
मुख्य बातें
  • बीजेपी के सेंट्रल चेन्नई के एससी/एसटी विंग के जिलाध्यक्ष की हत्या
  • पुलिस ने आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए विशेष टीम बनाई
  • विपक्ष के नेता ईके पलानीस्वामी ने इसे राज्य पुलिस की नाकामी बताया

BJP Leader Murder In Chennai: तमिलनाडु में बीजेपी के सेंट्रल चेन्नई के एससी/एसटी विंग के जिलाध्यक्ष बालचंद्रन की मंगलवार को चिंताद्रिपेट इलाके में तीन अज्ञात हमलावरों ने हत्या कर दी। सूत्रों के मुताबिक बीजेपी नेता बालचंद्रन को राज्य सरकार की ओर से एक निजी सुरक्षा अधिकारी दिया गया था, क्योंकि उसे संदेह था कि उसकी जान को खतरा है। पीएसओ जब चाय पीने के लिए गया, तभी बीजेपी नेता की हत्या कर दी गई।

जानकारी के अनुसार बाइक पर सवार तीन अज्ञात व्यक्ति उसकी हत्या करने आए और हत्या करने के बाद फरार हो गए। चेन्नई के पुलिस आयुक्त शंकर जीवाल ने बालचंद्रन की मौत पर कहा कि ये एक हत्या का मामला है, जिसमें पिछली दुश्मनी शामिल है। प्रत्यक्षदर्शियों ने घटना के बारे में बताया है। हमने आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए विशेष टीम गठित की है। 

सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही पुलिस

इस बीच मामले में आगे की जांच जारी है। पुलिस अधिकारी घटना की जगह के सीसीटीवी फुटेज खंगाल रहे हैं। उधर तमिलनाडु में विपक्ष के नेता ईके पलानीस्वामी ने इसे राज्य पुलिस की नाकामी बताया है। पलानीस्वामी ने ट्विटर पर लिखा कि 20 दिनों में 18 हत्याओं की खबरें हैं। इस तरह की घटनाओं ने राजधानी चेन्नई को एक जानलेवा शहर में बदल दिया है। साथ ही कानून-व्यवस्था को बाधित कर लोगों की सुरक्षा पर सवाल खड़े हो गए हैं। 

पश्चिम बंगाल में बीजेपी कार्यकर्ता की हत्या पर राजनीति तेज,शाह के सम्मान में भव्य कार्यक्रम रद्द

बीजेपी ने दिया 48 घंटे का अल्टीमेटम

वहीं चेन्नई बीजेपी के उपाध्यक्ष कारू नागराजन ने कहा कि पता नहीं चेन्नई तमिलनाडु की राजधानी है या हत्या की राजधानी। क्या यही है डीएमके का शासन मॉडल? हमने शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस ने हमें बताया कि 48 घंटे के भीतर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा, अगर ऐसा नहीं किया गया तो बीजेपी विरोध करेगी। 
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर