जम्मू रेलवे स्टेशन के पास दिखे आतंकी, आईडी कार्ड मांगने पर भाग निकले

जम्मू रेलवे स्टेशन के पास 2 संदिग्ध आतंकी दिखे। दोनों सेना के भेष में थे और जब उनसे एक जवान ने बातचीत की और आईडी कार्ड मांगा तो वो भाग निकले।

Jammu railway station
जम्मू में दिखे आतंकी 

नई दिल्ली: जम्‍मू रेलवे स्‍टेशन के पास कुछ संदिग्ध आतंकी देखे गए हैं। ये आतंकी आर्मी की यूनिफॉर्म में देखे गए हैं। जब उनसे आईडी कार्ड मांगे गए तो वो भाग खड़े हुए। सीसीटीवी में इनकी तस्वीर कैद हो गई है। पुलिस जांच में जुट गई है। दोनों संदिग्ध बाल कटवाने की दुकान पर थे, वहीं मौजूद एक जवान से उनके बारे में पूछा तो वो सकपका गए और उनसे आईडी कार्ड दिखाने को कहा गया तो वो भाग निकले।  

इस बीच जम्मू-कश्मीर पुलिस ने कहा है कि अनंतनाग पुलिस ने प्रतिबंधित आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा से जुड़े एक आतंकी मॉड्यूल का भंडाफोड़ किया है और अनंतनाग शहर में विस्फोट करने और युवाओं को आतंकी गुटों में शामिल होने के लिए प्रेरित करने के लिए आईईडी विकसित करने में शामिल 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। उनके पास से हथगोले सहित आपत्तिजनक सामग्री बरामद हुई है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर