दुबई से जुड़े हैं सुशांत सिंह राजपूत केस के तार? करणी सेना के सदस्‍य का सनसनीखेज दावा

Sushant Singh Rajput news: करणी सेना के एक सदस्‍य ने बॉलीवुड एक्‍टर सुशांत सिंह राजपूत केस तार दुबई से जुड़े होने की आशंका जताई है और इसमें दिवंगत अभिनेता के दोस्‍त संदीप सिंह का भी नाम लिया है।

दुबई से जुड़े हैं सुशांत सिंह राजपूत केस के तार? करणी सेना के सदस्‍य का सनसनीखेज दावा
दुबई से जुड़े हैं सुशांत सिंह राजपूत केस के तार? करणी सेना के सदस्‍य का सनसनीखेज दावा  |  तस्वीर साभार: BCCL

मुख्य बातें

  • बॉलीवुड एक्‍टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के केस में रोजाना नई बातें सामने आ रही हैं
  • अब करणी सेना के एक सदस्‍य ने इस मामले के तार दुबई से जुड़े होने की आशंका जताई है
  • उसने दिवंगत अभिनेता के दोस्‍त संदीप सिंह का नाम लिया और कहा कि उसे दुबई से फोन आया था

नई दिल्ली : बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद इस मामले में लगातार कई तरह की बातें सामने आ रही हैं। अब करणी सेना के एक सदस्‍य ने इस मामले के तार दुबई से जुड़े होने की आशंका जताते हुए दिवंगत अभिनेता के दोस्‍त संदीप सिंह पर भी उंगली उठाई है और कहा कि उसे दुबई से कॉल आई थी। 

करणी सेना से जुडे सुरजीत सिंह राठौड़ ने यह दावा किया है, जो सुशांत की मौत के बाद उनके परिवार के बाद उनके परिवार के सदस्‍यों को सांत्‍वना देने वहां पहुंचे थे। टाइम्‍स नाउ से बातचीत में सुरजीत ने कहा, 'जब अस्पताल में औपचारिकताएं पूरी की जा रही थीं, एक अधिकारी सूरज सिंह और संदीप सिंह दुबई से संबंधित कुछ बात कर रहे थे। मैं वहां फोन पर बात कर रहा था, जब मैंने संदीप को कहते सुना कि उसे दुबई से फोन आया था।'

दुबई से आया था फोन!

करणी सेना के सदस्‍य ने यह भी कहा कि उसे नहीं पता कि संदीप को दुबई से किसने फोन किया था। लेकिन उन्‍होंने पुलिस से संदीप को यह कहते सुना कि उन्‍हें बीती रात दुबई से किसी ने फोन किया था।

सुरजीत वही शख्‍स हैं, जिसने इससे पहले दावा किया था कि 15 जून को वह कूपर अस्पताल में उसने ही रिया चक्रवर्ती को सुशांत की बॉडी दिखाई थी, जब अभिनेत्री ने दिवंगत अभिनेता के बॉडी पर हाथ रखकर 'सॉरी बाबू' कहा था।

इससे पहले बीजेपी नेता सुब्रमण्यम स्वामी और रॉ के पूर्व अधिकारी एनके भी इस मामले में अंडरवर्ल्‍ड का हाथ होने को लेकर इशारा कर चुके हैं। स्‍वामी ने जहां इस मामले में पेशेवर हत्यारों की संलिप्तता की ओर संकेत किया, वहीं रॉ के पूर्व अधिकारी एनके सूद ने हाल ही में कहा था कि इस मामले का अंडरवर्ल्‍ड से कनेक्‍शन हो सकता है और सुशांत के बैंक खातों से पैसे ट्रांसफर सिर्फ पुलिस का ध्‍यान भटकाने के लिए किया गया।

India News in Hindi (इंडिया न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर