कोरोना काल के साइड इफेक्ट, यूपी के रामपुर जिला अस्पताल में डॉक्टर और नर्स आपस में भिड़े

देश
ललित राय
Updated Apr 27, 2021 | 09:38 IST

Rampur District Hospital News: यूपी के रामपुर जिला अस्पताल में डॉक्टर और नर्स आपस में भिड़ गए और एक दूसरे को थप्पड़ जड़ दिए। जब मामला शांत हुआ तो बताया कि वो काम के अत्यधिक दबाव से परेशान थे।

doctor Nurse Brawl: कोरोना काल के साइड इफेक्ट, यूपी के रामपुर जिला अस्पताल में डॉक्टर और नर्स आपस में भिड़े
रामपुर जिला अस्पताल में डॉक्टर और नर्स आपस में भिड़े 

मुख्य बातें

  • रामपुर जिला अस्पताल में डॉक्टर और नर्स आपस में भिड़े
  • बाद में दोनों से सफाई दी कि काम के अत्यधिक दबाव से थे परेशान
  • रामपुर जिला प्रशासन का कहना है कि इस मामले में जांच जारी

लखनऊ। कोरोना की दूसरी लहर में हर कोई अपनी लाचरगी और बेचारगी की कथा कह रहा है। सरकार कहती है कि उसकी व्यवस्था चाकचौबंद है, किसी तरह की मुश्किल का सामना करने के लिए तैयार हैं। हालांकि तस्वीर बहुत अच्छी नहीं है। कोरोना शरीर के अंगों को घाव तो दे ही रहा है इसके साथ मानसिक संतुलन पर भी असर पड़ा है। अगर ऐसा ना होता तो रामपुर जिला अस्पताल में जो नजारा सामने आया वो नहीं दिखाई दिया होता।

रामपुर जिला अस्पताल में थप्पड़ कांड
रामपुर के जिला अस्पताल में एक डॉक्टर और नर्स उलझ पड़े। उलझने की फौरी वजह जो भी रही हो नर्स और डॉक्टर के बीच कहासुनी हो गई। बात सिर्फ कहासुनी तक सीमित रही होती तो मामला और आगे ना बढ़ता। लेकिन गरमागरम संवाद के बीच नर्स ने डॉक्टर को थप्पड़ रसीद कर दिया। उसके बाद डॉक्टर भी अपने कुर्सी से उठे और नर्स को थप्पड़ मारा। मौके पर एक शख्स ने बीच बचाव की कोशिश की हालांकि मौजूद यूपी पुलिस के इंस्पेक्टर खामोशी से सबकुछ देखते रहे। 

मामले की जांच जारी
इस विषय पर रामपुर के सिटी मजिस्ट्रेट रामजी मिश्रा का कहना है कि उन्होंने डॉक्टर और नर्स दोनों से बातचीत की है, उन दोनों ने कहा कि काम की वजह से वो तनाव में थे। इस मामले की जांच की जा रही है। उन्होंने कहा कि जिले में कोरोना से बनते हालात से निपटने के लिए तमाम तरह के उपाय किए गए हैं। यह बात सच है कि काम का बोझ है लेकिन किसी भी सरकारी कर्मचारी से इस तरह के व्यवहार की अपेक्षा नहीं की जाती है। कार्यस्थल पर संयमित व्यवहार हर कर्मचारी को पेश करना चाहिए। 

India News in Hindi (इंडिया न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर