Shimla building collapse: ...और यूं मलबे में तब्‍दील हो गई बहुमंजिला इमारत, कैमरे में कैद हुई घटना [Video]

Shimla building collapse video: हिमाचल प्रदेश के शिमला में बारिश के कारण भूस्‍खलन का खतरा पैदा हो गया है। यहां एक बहुमंजिला इमारत भरभराकर गिर गई। इसका वीडियो सामने आया है।

...और यूं मलबे में तब्‍दील हो गई बहुमंजिला इमारत
...और यूं मलबे में तब्‍दील हो गई बहुमंजिला इमारत  |  तस्वीर साभार: ANI

शिमला : पर्यटकों के बीच खूब मशहूर हिमाचल प्रदेश की राजधानी शिमला में उस व‍क्‍त लोगों की सांस अटक गई, जब एक बहुमंजिला इमारत देखते ही देखते मलबे में तब्दील हो गई। यह पूरी घटना कैमरे में कैद हो गई, जिसे देखकर किसी का भी दिल बैठ जाए। इस हादसे का वीडियो सामने आया है, जिसमें देखा जा सकता है कि बहुमंजिला इमारत कुछ ही सेकंड में किस तरह भरभराकर गिर जाती है।

यह घटना शिमला में कच्चीघाटी इलाके की बताई जा रही है, जहां भारी बारिश के बाद भूस्‍खलन का खतरा पैदा हो गया है। यहां बहुमंजिला इमारत के गिरने की वजह भूस्‍खलन ही बताई जा रही है। यह घटना गुरुवार शाम हुई। गनीमत यह है कि इसमें कोई हताहत नहीं हुआ, लेकिन संपत्ति के नुकसान ने इसे बनाने वालों को गहरा दुख दिया है।

इस बहुमंजिला इमारत के गिरने से पहाड़ी के निचली तरफ बनी दो मंजिला इमारत और एक अन्‍य मकान तहस-नहस हो गया, जबकि इसके बने एक होटल सहित दो अन्‍य बहुमंजिला इमारतों को खतरा पैदा हो गया है। हिमाचल प्रदेश सरकार ने इस मामले की जांच के आदेश दिए हैं, ताकि यह पता लगाया जा सके कि आखिर किन कारणों से यह घटना हुई।
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर