'बकरीद पर बकरे की बलि यदि बंद हो तो दिवाली पर भी नहीं चलेंगे पटाखे', साक्षी महाराज के बोल

साक्षी महाराज आए दिन विवादित बयान के लिए सुर्खियों में रहते हैं। कुछ दिनों पहले यूपी में एक जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने आबादी के अनुपात के हिसाब में कब्रिस्तान और श्मशान की व्यवस्था होने का बयान दिया।

 Sakshi Maharaj says Crackers will not be burst on Diwali only if sacrifices will not be done on Bakrid
साक्षी महाराज के विवादित बोल।  |  तस्वीर साभार: PTI

मुख्य बातें

  • उन्नाव से भाजपा सांसद साक्षी महाराज ने फिर दिया विवादित बयान
  • 'बकरीद पर बकरे की बलि बंद हो जाए तो दिवाली पर पटाखे नहीं चलेंगे'
  • कुछ दिनों पहले सांसद ने आबादी के हिसाब से कब्रिस्तान-श्मशान की व्यवस्था होने की बात कही

कानपुर : उन्नाव से सांसद एवं भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेता साक्षी महाराज ने अपवने बयान से एक बार फिर विवाद पैदा किया है। अपने एक फेसबुक पोस्ट में सांसद ने कहा है कि जिस साल से बकरीद पर बकरों की बलि देनी बंद हो जाएगी उसी साल से दिवाली भी बिना पटाखों के मनाई जाएगी। सांसद ने आगे लिखा है कि इस लिए प्रदूषण के बारे में बारे में कोई अपना ज्ञान न दे। अपने एक और ट्वीट में साक्षी महाराज ने राजस्थान में पटाखों और आतिशबाजी पर रोक लगाए जाने पर कांग्रेस पर हमला बोला है। 

कांग्रेस पर निशाना साधा
उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा है, 'राजस्थान में पटाखों और आतिशबाजी पर कांग्रेस सरकार ने रोक लगा दी है, जैसे ही क्रिसमस आएगा ये रोक हट जाएगी क्योंकि इनकी नजर में सिर्फ दीपावली के पटाखे ही प्रदूषण फैलाते हैं।' साक्षी महाराज आए दिन विवादित बयान के लिए सुर्खियों में रहते हैं। कुछ दिनों पहले यूपी में एक जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने आबादी के अनुपात के हिसाब में कब्रिस्तान और श्मशान की व्यवस्था होने का बयान दिया। भाजपा सांसद के इस बयान पर भी विवाद हुआ। 

Sakshi Maharaj

अपने एक अन्य पोस्ट में साक्षी महाराज ने खुद के कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी दी है। सांसद ने लिखा है कि कोरोना से संक्रमित होने के बाद उन्होंने खुद को क्वरंटाइन में रखा है। 

India News in Hindi (इंडिया न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर