राम मंदिर के लिए चंदा देने के रॉबर्ट वाड्रा ने रखी शर्त, बोले अगर ऐसा हुआ तो तब दूंगा दान

देश
किशोर जोशी
Updated Feb 28, 2021 | 12:37 IST

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी के पति और उद्योगपति रॉबर्ट्र वाड्रा ने राम मंदिर के चंदे को लेकर एक अजीब सी शर्त रखी है। वाड्रा ने राजनीति में उतरने को लेकर भी बयान दिया।

Robert Vadra says I Will Donate For Ram Mandir The Day I See Collections For All Faiths
राम मंदिर के लिए चंदा देने से वाड्रा का इनकार, रखी ये शर्त 

मुख्य बातें

  • राम मंदिर के लिए चंदा देने संबंधी सवाल पर रॉबर्ट वाड्रा ने दी प्रतिक्रिया
  • पहले मैंने अगर किसी चर्च, मस्जिद, गुरुद्वारे में चंदा दिया होगा तो मैं मंदिर में चंदा दूंगा- वाड्रा
  • जिस दिन देश में देखा कि सबके लिए चंदा इकट्ठा किया जा रहा है, उस समय मैं चंदा दूंगा: रॉबर्ट वाड्रा

नई दिल्ली:  कांग्रेस नेता राहुल गांधी के बहनोई और प्रियंका गांधी के पति राबर्ट वाड्रा ने राम मंदिर के चंदे को लेकर बड़ा बयान दिया है। अपनी जयपुर यात्रा को लेकर वाड्रा के दौरान राम मंदिर के चंदे को लेकर पूछे गए एक सवाल का जवाब देते हुए वाड्रा ने अजीब सा जवाब दिया। वाड्रा ने कहा कि मैं दान तब दूंगा जब दिखेगा कि देश में समान तरीके से चंदा एकत्रित किया जा रहा है।

रखी ये शर्त

राम मंदिर निर्माण के लिए इकट्ठा किए जा रहे चंदे पर रॉबर्ट वाड्रा ने कहा, 'पहले मैंने अगर किसी चर्च, मस्जिद, गुरुद्वारे में चंदा दिया होगा तो मैं मंदिर में चंदा दूंगा। जिस दिन देश में देखा कि सबके लिए चंदा इकट्ठा किया जा रहा है, उस समय मैं चंदा दूंगा।' आपको बता दें कि वाड्रा ने जयपुर की यात्रा के दौरान प्रसिद्ध मोती डुंगरी मंदिर के दर्शन भी किए और पूजा- अर्चना भी की।

राजनीति को लेकर दिया ये जवाब
खुद के राजनीति में उतरने को लेकर पूछे गए एक सवाल का जवाब देते हुए वाड्रा ने कहा, 'हर चीज का समय होत है और इसके लिए सही समय होना चाहिए। मैं राजनीति से दूर रहकर भी मेहनत कर रहा हूं। अगर मुझे लगेगा जो लड़ाई राजनैतिक तौर से जरूरी है तो उसे लड़ने के लिए मैं राजनीति में जरूर उतरूंगा।' वाड्रा ने किसान आंदोलन को लेकर भी बयान दिया और कहा कि यह तभी खत्म होगा जब किसानों की सुनवाई होगी।

2 हजार करोड़ एक एकत्र

आपको बता दें कि अयोध्या में राम मंदिर (Ram Mandir) निर्माण के लिए धन इकट्ठा करने का अभियान अब पूरा हो गया। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो  जनवरी में शुरू हुए इस अभियान में करीब 2 हज़ार करोड़ रुपये का चंदा जमा हुआ, हालांकि गिनती का कार्य अभी जारी है। ऐसे में ये राशि बढ़ सकती है। देश और विदेश से लेकर समाज के तमाम वर्गों से जमकर चंदा मिला है।

India News in Hindi (इंडिया न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर