रिया चक्रवर्ती ने लिए बॉलीवुड के 'ए लिस्टर्स' कलाकारों के नाम, रडार पर 18 से 19 सेलेब्स

B-Town A-listers under scanner of NCB Sources: सुशांत सिंह मौत मामले में ड्रग एंगल की जांच में जुटे एनसीबी की पूछताछ में रिया चक्रवर्ती टूटने लगी हैं। सूत्रों के मुताबिक रिया ने बॉलीवुड स्टार्स के नाम लिए हैं।

 Rhea dropped names of B-Town A-listers.18-19 names under scanner of the NCB Sources
रिया चक्रवर्ती ने लिए बॉलीवुड कलाकारों के नाम।  |  तस्वीर साभार: PTI

मुख्य बातें

  • ड्रग रैकेट मामले में रिया चक्रवर्ती से पूछताछ कर रहा है एनसीबी
  • मामले में रिया के भाई शौविक एवं सैमुअल मिरांडा गिरफ्तार हो चुके हैं
  • सूत्रों के मुातबिक रिया ने बॉलीवुड के बड़ी हस्तियों के नाम लिए हैं

मुंबई : सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती पर नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) का शिकंजा कस गया है। ड्रग तस्करी मामले में एनसीबी रिया चक्रवर्ती से पूछताछ कर रहा है। टाइम्स नाउ को सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक पूछताछ में रिया चक्रवर्ती ने बॉलीवुड के ए लिस्टर्स कलाकारों के नाम लिए हैं। सूत्रों का कहना है कि एनसीबी के पास ऐसे 18 से 19 कलाकारों के नाम हैं जिनसे जांच एजेंसी आने वाले समय में पूछताछ कर सकती है क्योंकि ये सभी नाम एनसीबी के रडार पर हैं। मामले में रिया का भाई शौविक चक्रवर्ती एवं सुशांत का हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा पहले ही गिरफ्तार हैं।

इन कलाकारों से हो सकती है पूछताछ
बताया जाता है कि इन दोनों ने भी पूछताछ में बॉलीवुड के बड़े कलाकारों का नाम लिया है। समझा जाता है कि मामले में रिया की गिरफ्तारी के बाद एनसीबी बॉलीवुड के इन कलाकारों को पूछताछ के लिए तलब कर सकता है।  

रिया के वाट्सअप चैट में ड्रग की बात सामने आई
मामले में मनी लॉन्ड्रिंग एंगल की जांच कर रहे प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) को रिया के वाट्सएप चैट्स में ड्रग की लेन-देन की बात सामने आई। ड्रग कॉर्टेल का मामला सामने आने के बाद ईडी ने इसे केस को एनसीबी के पास भेजा। इस बातचीत में रिया अपने भाई शौविक, मिरांडा और अन्य लोगों से ड्रग के बारे में बातचीत करती हुई पाई गई हैं। मामले में गिरफ्तार शौविक एवं मिरांडा ने पूछताछ में यह बात कबूल की है कि उन्होंने रिया के कहने पर ड्रग खरीदे। बताया जा रहा है कि पूछताछ के दूसरे दिन एनसीबी रिया का सामना शौविक एवं मिरांडा से करा रही है। 

गिरफ्तार है रिया का भाई शौविक
शौविक, मिरांडा और अन्य आरोपियों के साथ रिया का आमना-सामना कराकर एनसीबी कथित ड्रग रैकेट में सबकी भूमिका स्पष्ट करना चाहता है। रिया की चैट में ऐसे ड्रग के बारे में बातचीत की गई है जो भारत में प्रतिबंधित है। रविवार को एनसीबी ने रिया से पहली बार करीब छह घंटे तक पूछताछ की। सुशांत सिंह मौत मामले में केंद्रीय एजेंसियां सीबीआई और प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) रिया से पूछताछ कर चुकी हैं। 

रिया के वकील ने किया बचाव
रविवार को पूछताछ शुरू होन से पहले रिया के वकील सतीश मानशिंदे ने कहा कि उनकी मुवक्किल निर्दोष है। मानशिंदे ने कहा, 'रिया गिरफ्तारी के लिए तैयार है। प्यार करना यदि गुनाह है तो वह इसकी सजा भुगतेगी। निर्दोष होते हुए भी वह अपनी अग्रिम जमानत के लिए कोर्ट का दरवाजा नहीं खटखटाया है। वह सभी जांच एजेंसियों की जांच में सहयोग कर रही हैं।'

India News in Hindi (इंडिया न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर