Ram Vilas Paswan: राम विलास पासवान की हुई हार्ट सर्जरी, चिराग ने ट्वीट कर दी जानकारी

देश
किशोर जोशी
Updated Oct 04, 2020 | 09:41 IST

Ram Vilas Paswan Health Condition: पिछले कुछ समय से बीमार चल रहे केंद्रीय मंत्री राम विलास पासवान की शनिवार रात हार्ट सर्जरी हुई है। पासवान के बेटे चिराग ने खुद ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है।

Ram Vilas Paswan undergoes heart surgery in Delhi Hospital
राम विलास पासवान की हुई हार्ट सर्जरी, चिराग ने दी जानकारी 

मुख्य बातें

  • पूर्व लोजपा प्रमुख पिछले काफी समय से चल रहे हैं बीमार
  • शनिवार देर रात हुआ रामविलास पासवान के दिल का ऑपरेशन
  • ज़रूरत पड़ने पर सम्भवतः कुछ हफ़्तों बाद होगा एक और ऑपरेशन- चिराग

नई दिल्ली: लोकजनशक्ति पार्टी नेता और केंद्रीय मंत्री रामविलास  पासवान की तबियत पिछले कुछ समय से खराब चल रही है जिसकी वजह से वह अस्पताल में भर्ती हैं। पासवान के शुभचिंतक लगातार उनके स्वस्थ्य होने की कामना कर रहे हैं। इस बीच शनिवार रात  अचानक उत्पन हुई परिस्थितियों के कारण पासवान के दिल का ऑपरेशन करना पड़ा है और इसकी जानकारी खुद उनके बेटे और लोजपा प्रमुख चिराग पासवान ने ट्वीट कर दी है।

चिराग पासवान ने ट्वीट कर दी जानकारी
लोक जनशक्ति पार्टी के मुखिया और सांसद चिराग पासवान ने ट्वीट करते हुए कहा, 'पिछले कई दिनो से पापा का अस्पताल में इलाज चल रहा है।कल शाम अचानक उत्पन हुई परिस्थितियों की वजह से देर रात उनके दिल का ऑपरेशन करना पड़ा। ज़रूरत पड़ने पर सम्भवतः कुछ हफ़्तों बाद एक और ऑपरेशन करना पड़े। संकट की इस घड़ी में मेरे और मेरे परिवार के साथ खड़े होने के लिए आप सभी का धन्यवाद।'

बिहार चुनाव में सीट बंटवारे को लेकर मामला उलझा
आपको बता दें कि पासवान की तबियत ऐसे समय में बिगड़ी है जब बिहार में विधानसभा चुनाव एकदम नजदीक हैं।  राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) के दो घटक दलों जनता दल (युनाइटेड) और लोक जनशक्ति पार्टी (लोजपा) की तनातनी के बीच विधानसभा चुनाव के सीट बंटवारे को लेकर अब तक मामला उलझा हुआ है। बीजेपी के बिहार प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने माना कि लोजपा के पूर्व अध्यक्ष और केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान की तबियत खराब होने के कारण कुछ दिक्कतें हो रही हैं।

India News in Hindi (इंडिया न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर