वैक्सीन के मुद्दे पर राहुल गांधी हमेशा से ओछी राजनीति करते हैं, स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मांडविया का पलटवार

देश
ललित राय
Updated Aug 01, 2021 | 18:33 IST

राहुल गांधी ने एक बार फिर कोरोना वैक्सीन की सप्लाई के मुद्दे पर केंद्र सरकार को घेरा है तो स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मांडविया ने पलटवार किया है।

Times Now Navbharat Show Details
स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मांडविया बोले- 'वैक्सीन के मुद्दे पर राहुल गांधी ओछी राजनीति करते हैं' 

मुख्य बातें

  • राहुल गांधी ने एक बार फिर वैक्सीन की कमी पर केंद्र सरकार पर निशाना साधा
  • स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मांडविया ने कहा कि राहुल गांधी हमेशा से ओछी राजनीति करते रहे हैं।
  • राहुल गांधी ने कहा कि जुलाई खत्म, वैक्सीन की कमी अभी भी बनी हुई है

देश में कोरोना वैक्सीन की सप्लाई में कमी के मुद्दे पर राहुल गांधी अक्सर केंद्र सरकार की नीतियों को जिम्मेदार ठहराते हैं। रविवार को जब एक बार और वैक्सीन के मुद्दे पर उन्होंने घेरेबंदी की तो स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मांडविया बैटिंग के लिए उतरे और कहा का राहुल गांधी को ओछी राजनीति ही करते हैं। राहुल गांधी ने कहा था कि जुलाई का महीना बीत चुका है लेकिन वैक्सीन की कमी अभी भी बरकरार है।

वैक्सीन की कमी पर राहुल गांधी ने एक बार फिर साधा निशाना
राहुल गांधी ने ट्वीट में एक वीडियो को पोस्ट कर बताया कि देश के अलग अलग हिस्सों से वैक्सीन की कमी की खबरे आती रही हैं। 2 जुलाई को राहुल गांधी ने ट्वीट किया था कि जुलाई आ गया है वैक्सीन नहीं आई। उन्होंने कहा कि सरकार इस बात के दावे करती है कि वैक्सीन की कमी नहीं है। लेकिन हकीकत सबके सामने है।

जुलाई में 13 करोड़ लोगों को दी गई वैक्सीन

राहुल गांधी के आरोपों का जवाब देते हुए मनसुख मांडविया ने कहा कि जुलाई के महीने में 13 करोड़ वैक्सीन दी गई है। इसमें और तेजी आने वाली है, इस उपलब्धि के लिए हमें अपने स्वास्थ्यकर्मियों पर गर्व है, अब तो उन पर और देश पर आपको गर्व होना चाहिए। मांडविया ने कहा कि उन्होंने सुना कि 13 करोड़ टीका लाभार्थियों में आपका भी नाम है, लेकिन आप ने देश के वैज्ञानिकों के लिए कुछ भी नहीं बोला,आप ने देशवासियों को टीका लगाने के लिए प्रेरित नहीं किया। लेकिन वैक्सीनेशन के नाम पर ओछी राजनीति करने से बाज नहीं आ रहे हैं। वास्तव में वैक्सीन नहीं आप में परिपक्वता की कमी है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर