Punjab Congress:...तो पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष बने रहेंगे नवजोत सिंह सिद्धू, प्रदेश कार्यकारिणी की घोषणा आज!

देश
रवि वैश्य
Updated Oct 15, 2021 | 08:51 IST

Navjot Singh Sidhu Update: नवजोत सिंह सिद्धू ने पिछले महीने ट्वीट कर अपना इस्तीफा पेश किया था बताया जा रहा था कि वह नियुक्तियों और कैबिनेट में फेरबदल से स्पष्ट रूप से नाराज थे।

 Navjot Singh Sidhu
नवजोत सिंह सिद्धू 

मुख्य बातें

  • सिद्धू ने साफ किया कि 'मैंने पंजाब और पंजाब कांग्रेस को लेकर अपनी चिंता पार्टी हाईकमान तक पहुंचा दी
  • मुझे कांग्रेस अध्यक्ष, राहुल और प्रियंका गांधी वाड्रा पर पूरा भरोसा है-सिद्धू
  • कांग्रेस मुख्यालय में बृहस्पतिवार शाम को केसी वेणुगोपाल और हरीश रावत के साथ सिद्धू की बैठक हुई

नई दिल्ली: पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष पद (Punjab Congress) को लेकर चले आ रहे गतिरोध पर विराम लगता दिख रहा है, मीडिया रिपोर्टों के मुताबिक बताया जा रहा है कि अध्यक्ष पद पर नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) बने रहेंगे साथ ही प्रदेश कार्यकारिणी की घोषणा आज यानी 15 अक्टूबर को संभव है, गुरूवार को हरीश रावत ने बैठक के बाद कहा, सिद्धू ने कहा है कि कांग्रेस अध्यक्ष का फैसला उन्हें स्वीकार होगा।

कांग्रेस मुख्यालय में बृहस्पतिवार शाम को संगठन महासचिव केसी वेणुगोपाल और प्रदेश प्रभारी हरीश रावत के साथ सिद्धू की बैठक हुई बैठक का लब्बोलुबाब निकाला जाए तो ये काफी हद तक साफ हो रहा है कि सिद्धू कांग्रेस को छोड़कर नहीं जा रहे हैं वहीं कांग्रेस भी उन्हें इस अहम जिम्मेदारी से मुक्त नहीं करना चाहती है लिहाजा सिद्धू पद पर बने रहेंगे ऐसा माना जा रहा हैं हालांकि सिद्धू ने अभी तक अपना इस्तीफा वापस नहीं लिया है। 

कांग्रेस नेतृत्व ने उन्हें इस बात की भी हिदायत दी गई है कि हरहाल में उन्हें पार्टी लाइन पर चलना होगा वहीं नवजोत सिंह सिद्धू ने भी एक बयान में कांग्रेस नेतृत्व के प्रति अपनी पूरी आस्था जताई है।

महासचिव संगठन और प्रभारी के साथ एक घंटे से अधिक चली बैठक के बाद नवजोत सिंह सिद्धू ने साफ किया कि 'मैंने पंजाब और पंजाब कांग्रेस को लेकर अपनी चिंता पार्टी हाईकमान तक पहुंचा दी है। मुझे कांग्रेस अध्यक्ष, राहुल और प्रियंका गांधी वाड्रा पर पूरा भरोसा है।

प्रदेश कार्यकारिणी की भी घोषणा हो सकती है

सिद्धू के भविष्य पर नेतृत्व शुक्रवार को फैसला करेगा साथ ही ही प्रदेश कार्यकारिणी की भी घोषणा हो सकती है, हरीश रावत ने बैठक के बाद कहा, सिद्धू ने कहा है कि कांग्रेस अध्यक्ष का फैसला उन्हें स्वीकार होगा साथ ही आलाकमान के निर्देश से साफ है कि सिद्धू को पद पर बने रहना चाहिए। उन्हें पंजाब में पार्टी को मजबूत करना चाहिए।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर