सांसद बदरुद्दीन अजमल के स्वागत में एयरपोर्ट पर लगे 'पाकिस्तान जिंदाबाद' के नारे! पुलिस ने शुरू की जांच

देश
किशोर जोशी
Updated Nov 06, 2020 | 15:18 IST

सोशल मीडिया में एक वीडियो वायरल हो रहा है जो असम के सिलचर का है। इस वीडियो में कुछ लोग सांसद बदरुद्दीन अजमल के स्वागत में कथित तौर पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगा रहे हैं।

pro-Pakistan slogans allegedly raised on the arrival of AIUDF MP Badruddin Ajmal in Silchar, Assam
MP बदरुद्दीन के स्वागत में लगे 'पाकिस्तान जिंदाबाद' के नारे! 

मुख्य बातें

  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है बदरुद्दीन अजमल के स्वागत का वीडियो
  • सिलचर एय़रपोर्ट पर अजमल के स्वागत में लगे पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे
  • असम पुलिस ने शुरू की नारेबाजी की घटना की जांच

गुवाहाटी: असम के सिलचर एयरपोर्ट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें बड़ी संख्या में एयरपोर्ट पर एकत्र हुई भीड़ में से कुछ लोग 'पाकिस्तान जिंदाबाद' के नारे लगा रहे हैं। यह भीड़ ऑल इंडिया यूनाइटेड के प्रमुख और सांसद बदरुद्दीन अजमल के स्वागत में एकत्र हुई थी। वीडियो शुक्रवार सुबह का बताया जा रहा है। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने अपनी जांच शुरू कर दी है। टाइम्स नाउ वीडियो की सत्यता की पुष्टि नहीं करता है।

हेमंता बिस्वा ने शेयर किया वीडियो

बीजेपी नेता और असम के कैबिनेट मंत्री हेमंता बिस्वा सरमा ने इसका वीडियो साझा करते हुए कहा, 'इन कट्टरपंथी राष्ट्रविरोधी लोगों के पागलपन को देखें जो सांसद बदरुद्दीन अजमल का स्वागत करते हुए पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगा रहे हैं। यह कांग्रेस के चेहरे को पूरी तरह से उजागर करता है जो गठबंधन बनाकर ऐसी ताकतों को प्रोत्साहित कर रही है। हम एसे लोगों से पूरी तरह लड़ेंगे। जय हिंद!'

पुलिस ने शुरू की जांच

इस नारेबाजी की घटना को लेकर कैचर के एडिशनल एसपी जे दास ने कहा है कि पुलिस की जांच जारी है, हम इस मामले में कार्रवाई करेंगे। दरअसल असम में आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक दलों के अभियान तेज हो गया है और बदरुद्दीन अजमल भी अपनी पार्टी के प्रचार अभियान की कमान संभाले हुए हैं। कुछ दिन पहले ही अजमल ने असम में सरकार बनाने के सवाल पर कहा था कि उनकी पार्टी कांग्रेस के साथ गठबंधन कर चुनाव लड़ेगी। इसके लिए कांग्रेस नेतृत्व से बातचीत चल रही है।

India News in Hindi (इंडिया न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर