केंद्रीय मंत्री भागवत कराड ने विमान में यात्री का किया इलाज, पीएम नरेंद्र मोदी ने सराहा

इंडिगो फ्लाइट के दौरान केंद्रीय मंत्री भागवत कराड का चिकित्सक रूप सामने आया। उन्होंने एक यात्री की मदद की जिसकी पीएम मोदी ने सराहना की।

Narendra Modi, Bhagwat Karad, Indigo flight, passenger's health deteriorated in the plane
केंद्रीय मंत्री भागवत कराड ने विमान में यात्री का किया इलाज, पीएम नरेंद्र मोदी ने सराहा 
मुख्य बातें
  • केंद्रीय वित्त राज्यमंत्री भागवत कराड ने यात्री की मदद की
  • इंडिगो की फ्लाइट में सवार थे मंत्री जी
  • पीएम मोदी ने की तारीफ, बताया सदैव हृदय से चिकित्सक

पीएम नरेंद्र मोदी के बारे में कहा जाता है कि वो हर अच्छे काम की दिल से सराहना करते हैं। उन्होंने केंद्रीय वित्त राज्यमंत्री भागवक कराड की तारीफ की तो उसके पीछे वजह भी थी। दरअसल इंडिगो की जिस फ्लाइट से वो यात्रा कर रहे थे उसमें एक यात्री की तबीयत खराब हो गई। वो उस मरीज के पास पहुंचे और प्राथमिक चिकित्सा उपलब्ध कराई। इंडिगो ने मंत्री जी को ट्वीट के जरिए शुक्रिया किया।

पीएम मोदी ने की तारीफ
इंडिगो के ट्वीट पर पीएम मोदी ने भी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि सदैव हृदय से चिकित्सक, मेरे सहयोगी द्वारा किया गया शानदार कार्य।


यह था मामला
इंडिगो की एक फ्लाइट दिल्ली से मुंबई की उड़ान पर थी। उस विमान में पेशे से बाल रोग चिकित्सक केंद्रीय वित्त राज्यमंत्री भागवत कराड भी यात्रा कर रहे थे। एक यात्री को घबराहट हुई और सीट से नीचे गिर गया। यह देख वो तत्काल यात्री तक पहुंचे और उसे प्राथमिक चिकित्सा उपलब्ध कराई। विमान में मौजूद लोगों को पता नहीं चला कि जो शख्स इलाज कर रहा है वो केंद्रीय वित्त राज्यमंत्री भागवत कराड हैं। 
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर