जर्मन तानाशाह हिटलर को फोलो करते हैं पीएम मोदी, शिवसेना सांसद संजय राउत का बड़ा आरोप 

शिवसेना सांसद संजय राउत ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एडोल्फ हिटलर को फोलो करते हैं, उन्हें उससे 'प्यार' है। हिटलर जिस तरह से कार्यक्रम करता था, उसी तरह मोदी और उनकी पार्टी भी करती है।

PM Modi follows German dictator Adolf Hitler, big allegation of Shiv Sena MP Sanjay Raut
संजय राउत ने कहा कि पीएम वही करते हैं जो हिटलर करता था 
मुख्य बातें
  • संजय राउत ने कहा कि पीएम मोदी को एडोल्फ हिटलर से 'प्यार' है।
  • उन्होंने कहा कि हिटलर जो करता था वैसा ही पीएम मोदी करते हैं।
  • उन्होंने कहा कि वर्तमान में अगर कोई हिटलर की तारीफ करता है तो उसे देशद्रोह नहीं माना जा सकता।

मुंबई : शिवसेना सांसद संजय राउत ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बड़ा आरोप लगाया है। राउत ने रविवार को कहा कि पीएम मोदी को एडोल्फ हिटलर से 'प्यार' है। 'बहुत सारी घटनाएं' हैं जो बताता है कि वह जर्मन तानाशाह का अनुसरण करते हैं। राउत ने तंज कसते हुए कहा कि फिलहाल अगर कोई हिटलर की तारीफ करता है तो उसे देशद्रोही नहीं माना जा सकता। शिवसेना के एक समारोह में बोलते हुए संजय राउत ने यह भी कहा कि शिवसेना के संस्थापक बालासाहेब ठाकरे ने भी हिटलर की प्रशंसा की थी जो एक लोकप्रिय नेता थे।

पीटीआई के मुताबिक राउत ने कहा कि हिटलर बहुत सारा इवेंट करता था वैसा ही पीएम मोदी करते हैं। दरअसल, मोदी हिटलर को फॉलो करते हैं। सोशल मीडिया देखिए। हिटलर जिस तरह से कार्यक्रम करता था, उसी तरह मोदी और उनकी पार्टी भी करती है। राउत ने कहा कि हालांकि मैं उनकी (मोदी की) आलोचना नहीं कर रहा हूं।

उन्होंने 1936 में बर्लिन में ग्रीष्मकालीन ओलंपिक की मेजबानी करने वाले जर्मनी का उल्लेख किया। हिटलर एक लोकप्रिय नेता था जिसे बाद में पराजित किया जा सकता था। बालासाहेब ठाकरे (शिवसेना संस्थापक) ने उनकी प्रशंसा की। यहां तक कि पीएम मोदी भी उनसे (हिटलर) प्यार करते हैं। उन्होंने कहा कि फिलहाल अगर कोई हिटलर की तारीफ करता है तो उसे देशद्रोह नहीं माना जा सकता।

गौर हो कि शिवसेना के नेतृत्व वाली एमवीए सरकार को मुंबई में 'हनुमान चालीसा' के पाठ के बीच राजद्रोह के आरोप में विधायक दंपति नवनीत राणा (अमरावती सांसद) और उनके विधायक पति रवि राणा पर मामला दर्ज करने के लिए आलोचना का सामना करना पड़ रहा है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर