Petrol पंप वालों ने 35 लीटर की टंकी में डाल दिया 43 लीटर तेल, ग्राहक ने किया हंगामा तो खुल गई पोल

देश में पेट्रोल और डीजल की कीमतें वैसे ही आसमान पर हैं, ऐसे में कई जगहों पर पेट्रोल पंपों से भी कम तेल डालने के मामले सामने आ रहे हैं। ताजा मामला राजस्थान के हनुमानगढ़ से आया है।

Petrol pump people put 43 liters of oil in the 35 liter tank in Hanumangarh, Rajasthan
पेट्रोल पंप ने 35 लीटर की टंकी में डाल दिया 43 लीटर तेल (प्रतीकात्मक तस्वीर)  |  तस्वीर साभार: BCCL

मुख्य बातें

  • पेट्रोल की बढ़ती कीमतों के बीच पेट्रोल पंप ने भी ग्राहकों को लूटा
  • राजस्थान के हनुमानगढ़ में पेट्रोल पंप ने 35 लीटर की टंकी में डाला 43 लीटर तेल
  • ग्राहक ने हंगामा खड़ा किया तो पेट्रोल पंप संचालकों ने मांगी माफी

 हनुमानगढ़: महंगाई ने वैसे ही आमजन की कमर तोड़ रखी है और खाद्य तेल हों या फिर गाड़ी में डलने वाला तेल, सभी की कीमतें आसमान छू रही हैं। इसके बावजूद भी कुछ लोग हैं जो पब्लिक से लूटने को बैठे हुए हैं। ताजा मामला राजस्थान के हनुमानगढ़ से सामने आया है जहां एक पेट्रोल पंप पर एक ग्राहक के साथ ऐसा 'खेल' हुआ जिसे जानकर आपका भी सिर चकरा जाएगा। यहां ग्राहक की 35 लीटर की गाड़ी में पेट्रोल पंप ने 43 लीटर तेल भर दिया जिसके बाद हंगामा खड़ा हो गया।

35 लीटर की टंकी में डाला 43 लीटर तेल

'आजतक' की खबर के मुताबिक, मामला हनुमानगढ़ स्थित चिमनलाल पेट्रोल पंप का है जहां रात में एक ग्राहक अपनी गाड़ी में पेट्रोल डलवाने पहुंचा। ग्राहक ने पेट्रोल पंप कर्मी से अपनी कार की टंकी फुल करने को कहा। तेल डालने के बाद ग्राहक को शक हुआ कि उसकी कार में कम तेल डाला गया है क्योंकि 5 लीटर तेल पहले से कार की टंकी में था। इसके बाद उसने 43 लीटर तेल डालने की बात कही जबकि टंकी कुल 35 लीटर की थी। इस पर पेट्रोल पंप पर हंगामा खड़ा हो गया और लोगों की भीड़ भी एकत्र हो गई।

जमकर हुआ हंगामा

 इसके बाद बात पुलिस तक पहुंच गई तो मौके पर पुलिसकर्मी भी पहुंचे। ग्राहक ने पुलिस को पूरा मामला बताया और चैक करने पर तेल कम निकला जिससे वहां पहुंचे लोग और ज्यादा गुस्सा हो गए औऱ हंगामा करने लगे। ग्राहक ने कहा कि पंप संचालक पर 51 रुपये की पेनॉल्टी लगाई जाए और पैसे को गुरुद्वारे में जमा किया जाए। पंप संचालक पहले तो यह रकम देने को तैयार हो गए लेकिन बाद में मुकर गए। बाद में 21 हजार देने की बात करने लगे। किसी तरह बाद में पुलिस ने मामला शांत करवाया। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर