धाकड़ EXCLUSIVE: आतंकी यासीन के लिए पाकिस्तान के आंसू! उम्रकैद की सजा से बिलबिला गए उसके समर्थक 

  Pakistan's tears for terrorist Yasin malik: जैसे ही टेरर फंडिंग मामले में दोषी यासीन मलिक को दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट ने फांसी की सजा सुनाई, उसके तमाम पाकिस्तानी हमदर्द लाइन से बिलबिलाने लगे।

Yasin Malik Pakistan supporters
इस्लामाबाद में पाकिस्तान के पीएम शहबाज शरीफ यासीन को लेकर दर्द में दिखे 

Verdict on Yasin Malik: पाकिस्तान के पीएम शहबाज शरीफ, पाकिस्तान के विदेश मंत्री बिलावल भुट्टो,पाकिस्तान के पूर्व पीएम इमरान खान, पाकिस्तान के जाने-माने पत्रकार हामिद मीर, पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर शाहिद अफरीदी,पाकिस्तान में लश्कर का मुखिया हाफिज सईद और और कश्मीर में पाकिस्तान का राग अलापने वाली महबूबा मुफ्ती ये सब के सब कश्मीरी पंडितों के कातिल 1990 में कश्मीर में हुए नरसंहार के मास्टरमाइंड आतंकी यासीन मलिक के हमदर्द हैं और जैसे ही टेरर फंडिंग मामले में दोषी यासीन मलिक को दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट ने फांसी की सजा सुनाई, ये सारे हमदर्द लाइन से बिलबिलाने लगे। रोने लगे, मातम मनाने लगे।

पीडीपी अध्यक्ष महबूबा मुफ्ती ने इसी बहाने मुस्लिम कार्ड खेला- जम्मू कश्मीर में पहले भी फांसी और उम्रकैद होती रही है, लेकिन इससे जम्मू कश्मीर में स्थिति में सुधार नहीं हुआ, उन्होंने कहा, ऐसे में मेरा मानना है कि ऐसे कदमों के बाद कश्मीर में स्थिति और खराब होगी।

महबूबा जम्मू-कश्मीर से बैठकर आतंकी यासीन मलिक के लिए पाकिस्तानी आंसू बहा रही थीं, तो आतंकी यासीन को फांसी दिये जाने से ठीक पहले इस्लामाबाद में पाकिस्तान के पीएम शहबाज शरीफ यासीन को लेकर दर्द में दिखे, उन्होंने ट्वीट भी किया-जम्मू-कश्मीर लिबरेशन फ्रंट के अध्यक्ष यासीन मलिक के खिलाफ अवैध कार्रवाई एक दुखद कृत्य है। इस तरह की हरकतें कश्मीरी लोगों को उनके अधिकारों से वंचित नहीं कर सकतीं। सभी अंतरराष्ट्रीय और मानवाधिकार संगठनों को बोलना चाहिए।

मानवाधिकार का यही राग पाकिस्तान के विदेश मंत्री बिलावल भुट्टो ने भी छेड़ा

एक दहशतगर्द के लिए, कश्मीरी पंडितों के कातिल के लिए मानवाधिकार का यही राग पाकिस्तान के विदेश मंत्री बिलावल भुट्टो ने भी छेड़ा। उन्होंने तो संयुक्त राष्ट्र मानवाधिकार उच्चायुक्त को चिट्ठी तक लिख दी-मैं संयुक्त राष्ट्र मानवाधिकार उच्चायुक्त मिचेल बेचलेट मिशेल बेचलेट से गुजारिश करता हूं कि वो भारत से कहें कि कश्मीर के अलगाववादी नेता यासीन मलिक के ऊपर लगाए गए सभी आरोपों से बरी करें और उन्हें जेल से तुरंत रिहा करें ताकि वो फिर से अपने परिवार से जुड़ पाएं

आतंकी यासीन मलिक के लिए पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर शाहिद अफरीदी भी बिलबिलाए उन्होंने ट्वीट करके यासीन को बेगुनाह बताया जिसपर उन्हें भारतीय क्रिकेटर अमित मिश्रा से तुरंत करारा जवाब मिला।

शाहिद अफरीदी, पूर्व क्रिकेटर, पाकिस्तान ने ट्वीट किया- यासीन मलिक के खिलाफ मनगढ़ंत आरोप कश्मीर की आजादी के संघर्ष को रोक नहीं पाएंगे

इसपर भारतीय क्रिकेटर अमित मिश्रा ने जबाव दिया- प्रिय शाहिद अफरीदी उसने कोर्ट रूम में खुद को दोषी माना है। तुम्हारी बर्थडेट की तरह सबकुछ मिसलीडिंग नहीं हो सकता है।

यासीन मलिक के सपोर्ट में उतरे शाहिद अफरीदी को मुंह की खानी पड़ी, अमित मिश्रा ने दिया करारा जवाब

शहबाज शरीफ, बिलावल भुट्टो, शाहिद अफरीदी, महबूबा मुफ्ती से पहले पाकिस्तान के पूर्व पीएम इमरान खान भी आतंकी यासीन को मिली सजा से पहले तिलमिलाए उन्होंने भी यासीन मलिक को बेगुनाह बताया पाकिस्तान में पत्रकार बिरादरी भी एक आतंकी के लिए सोशल मीडिया पर घड़ियाली आंसू बहाती नजर आई पाकिस्तान के पत्रकार हामिद मीर ने ट्वीटर पर यासीन के समर्थन में नापाक सोच दिखाई लेकिन ये सब लोग एक बात भूल गए कि मानवाधिकार तो उन कश्मीरी पंडितों का है, जो यासीन मलिक के अत्याचार के शिकार हुए और जो 32 साल से न्याय के इंतजार में थे।

आतंकी यासीन मलिक के ये हमदर्द ये भी भूल गए कि आतंकी यासीन मलिक ने कोर्ट में खुद गुनाह कबूले थे उसने माना था कि हां उसपर लगाए गए सारे इल्जाम सही हैं सबूत सही पाए गए हैं फिर भी अगर पाकिस्तान और पाकिस्तान के यार यासीन के लिए बिलख रहे हैं तो उनकी ये चाल भी ठीक से समझता है हिंदुस्तान

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर