5 भारतीय सैनिकों की शहादत पर सिब्बल का पीएम मोदी पर तंज, कहा-'मोदी जी क्‍या आप अपने वादों को भूल गए या वो भी जुमले थे!

Kapil Sibal on Martyrdom of 5 Indian Soldiers: जम्मू-कश्मीर के पुंछ जिले में आतंकवादियों के साथ मुठभेड़ में पांच सैनिक शहीद हो गए हैं इसे लेकर कांग्रेस के सीनियर लीडर और पूर्व केंद्रीय मंत्री कपिल सिब्बल ने पीएम मोदी को फिर से निशाने पर लिया है।

Kapil Sibal
कपिल सिब्बल ने पीएम मोदी पर फिर से निशाना साधा है 

Kapil Sibal Attack on PM Modi: जम्‍मू-कश्‍मीर में  5 भारतीय सैनिकों की शहादत पर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कपिल सिब्बल ने पीएम मोदी पर फिर से निशाना साधा है और तंज कसते हुए कहा है कि 'मोदी जी क्‍या आप अपने वादों को भूल गए या वो भी जुमले थे...'जम्‍मू-कश्‍मीर में आतंकियों के हमले में पांच भारतीय जवानों के शहीद होने पर कपिल सिब्बल की ये प्रतिक्रिया सामने आई है।

गौर हो कि जम्मू-कश्मीर के पुंछ जिले में आतंकवाद निरोधी अभियान में सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच सोमवार को हुई मुठभेड़ में एक 'जूनियर कमीशंड अधिकारी' (JCO) सहित पांच सैन्य कर्मी शहीद हो गए।

सिब्‍बल ने एक ट्वीट करते हुए कहा, 'जम्मू-कश्मीर में आतंकवाद जारी है, हमारे वीर जवान और अधिकारी शहीद हो रहे हैं, मासूम नागरिकों (एक केमिस्‍ट, एक टीचर) को निशाना बनाया जा रहा है, उन्‍हें मौत के घाट उतारा जा रहा है।'

मुठभेड़ में एक 'जूनियर कमीशंड अधिकारी' सहित पांच सैन्य कर्मी शहीद

जम्मू-कश्मीर के पुंछ जिले में आतंकवाद निरोधी अभियान में सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच सोमवार को हुई मुठभेड़ में एक 'जूनियर कमीशंड अधिकारी' सहित पांच सैन्य कर्मी शहीद हो गए। रक्षा विभाग के एक प्रवक्ता ने बताया कि आतंकवादियों की मौजूदगी की जानकारी मिलने के बाद सुरनकोट में एक गांव में तड़के अभियान शुरू किया गया। आतंकवादियों द्वारा सुरक्षा बलों पर गोलीबारी किए जाने से एक जेसीओ और चार अन्य जवान गंभीर रूप से घायल हो गए बाद में सभी पांच सैनिकों की मौत हो गई। भारी हथियारों से लैस आतंकवादियों के नियंत्रण रेखा पार कर चरमेर के जंगल में छुपे होने की खबर मिली थी मौके पर अतिरिक्त बल को भेजा गया है ताकि आतंकवादियों के निकलने के सभी रास्ते बंद किए जा सकें।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर