प्रधानमंत्री मोदी से मिले शरद पवार, 50 मिनट तक चली मुलाकात, क्या महाराष्ट्र की राजनीति में मचेगी खलबली?

NCP प्रमुख शरद पवार ने दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से उनके आवास पर मुलाकात की है। इस मुलाकात के बाद एक बार फिर महाराष्ट्र की राजनीति पर चर्चा शुरू हो गई है।

sharad pawar and pm modi
शरद पवार और पीएम मोदी की मुलाकात 

नई दिल्ली: राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) के प्रमुख शरद पवार ने शनिवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से उनके आवास पर मुलाकात की। जानकारी मिली है कि बैठक 50 मिनट तक चली। प्रधानमंत्री कार्यालय (PMO) ने दोनों नेताओं की मुलाकात की एक तस्वीर के साथ ट्वीट किया, 'राज्यसभा सांसद श्री शरद पवार ने पीएम नरेंद्र मोदी से मुलाकात की।'

यह बैठक संसद के मानसून सत्र से दो दिन पहले और महाराष्ट्र में शिवसेना के नेतृत्व वाले गठबंधन में तनाव की खबरों के बीच हो रही है। एनसीपी भी इस गठबंधन का हिस्सा है। 

यह बैठक उन अटकलों के बीच हुई है कि पवार राष्ट्रपति पद के लिए विपक्ष के उम्मीदवार हो सकते हैं। राष्ट्रपति चुनाव 2022 में होना है। हालांकि, पवार ने इस तरह की खबरों को खारिज कर दिया है। चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर की पवार और कांग्रेस नेताओं सोनिया, राहुल और प्रियंका गांधी के साथ कई बैठकों के बाद अटकलें लगाई गई हैं। पवार को लगता है कि संसद में भारी संख्या बल वाले दल के उम्मीदवार के खिलाफ चुनाव लड़ने वाले किसी व्यक्ति के लिए चुनावी परिणाम पहले से ही तय होगा। 

India News in Hindi (इंडिया न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर