नवाब मलिक का बड़ा आरोप- समीर वानखेड़े ने आर्यन खान को फिरौती के लिए किया था किडनैप

Nawab Malik on Sameer Wankhede: नवाब मलिक ने एक बार फिर एनसीबी अधिकारी समीर वानखेड़े पर हमला किया है। मलिक ने दावा किया कि आर्यन खान को समीर दाऊद वानखेड़े ने किडनैप किया था और उनसे फिरौती मांगी थी।

Nawab Malik levels extortion charges on Sameer Wankhede in aryan Khan Drugs case
समीर वानखेड़े ने आर्यन खान को फिरौती के किया था किडनैप: मलिक 
मुख्य बातें
  • एनसीपी नेता नवाब मलिक ने फिर किया समीर वानखेड़े पर हमला
  • नवाब मलिक बोले- आर्यन खान की गिरफ्तारी वानखेड़े ने फिरौती के लिए की थी
  • इससे पहले भी समीर पर गंभीर आरोप लगा चुके हैं नवाब मलिक

मुंबई: एनसीपी नेता नवाब मलिक शाहरूख खान के बेटे आर्यन खान से जुड़े ड्रग्स के मामले में एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े पर लगातार निशाना साध रहे हैं। मलिक ने एक बार फिर वानखेड़े पर निशाना साधते हुए दावा किया है कि समीर वानखेड़े ने आर्यन खान को किडनैप किया था तांकि उनसे फिरौती वसूली जा सके। नवाब मलिक ने कहा कि अब महाराष्ट्र सरकार  द्वारा गठित की गई एसआईटी इस पूरे मामले की जांच करेगी।

मलिक का ट्वीट

नवाब मलिक ने ट्वीट करते हुए कहा, 'मैंने आर्यन खान का अपहरण और उनसे फिरौती की मांग के लिए समीर दाऊद वानखेड़े की जांच के लिए एसआईटी जांच की मांग की थी। अब 2 एसआईटी (राज्य और केंद्र) का गठन किया गया है, देखते हैं कौन वानखेड़े की कोठरी से कंकाल निकालता है और उन्हें और उसकी नापाक निजी सेना को बेनकाब करता है।'

वानखेड़े को इन मामलों से हटाया

 इससे पहले महाराष्ट्र के मंत्री नवाब मलिक ने दावा किया कि नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) के क्षेत्रीय निदेशक समीर वानखेड़े को आर्यन खान क्रूज मादक पदार्थ जब्ती सहित पांच मामलों से हटा दिया गया है। वानखेड़े ने इस दावे को खारिज करते हुए कहा कि अब इन मामलों में मुंबई और दिल्ली एनसीबी टीमों के बीच समन्वय होगा। मलिक ने ट्वीट किया, ‘समीर वानखेड़े को आर्यन खान मामले सहित पांच मामलों से हटा दिया गया। कुल 26 मामले हैं जिनकी जांच की जरूरत है। यह तो बस शुरुआत है। इस व्यवस्था को साफ करने के लिए और भी बहुत कुछ करने की जरुरत है और हम इसे करेंगे।’

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर