सनसनीखेज खुलासा करने से पहले मुश्किल में नवाब मलिक, समीर वानखेड़े के परिवार ने दर्ज कराई शिकायत

देश
ललित राय
Updated Nov 10, 2021 | 09:53 IST

एनसीपी नेता और मंत्री नवाब मलिक के खिलाफ समीर वानखेड़े के परिवार ने गोरेगांव पुलिस स्टेशन में केस दर्ज कराया है।

Devendra Fadnavis, Nawab Malik, Cruise Drugs Case, Harshada Deenanath Redkar, Underworld, Aryan Khan Case, Sameer Wankhede
सनसनीखेज खुलासा करने से पहले मुश्किल में नवाब मलिक, समीर वानखेड़े के परिवार ने दर्ज कराई शिकायत 
मुख्य बातें
  • नवाब मलिक पर देवेंद्र फडणवीस ने अंडरवर्ल्ड के साथ रिश्ते रखने का आरोप लगाया
  • गोवावाला कंपाउंड का जिक्र कर नवाब मलिक को घेरा
  • नवाब मलिक के खिलाफ हर्षदा दीनानाथ रेडकर ने दर्ज कराई शिकायत

मंगलवार को महाराष्ट्र के पूर्व सीएम देवेंद्र फडणवीस ने एनसीपी नेता और महाराष्ट्र सरकार में मंत्री नवाब मलिक के अंडरवर्ल्ड के साथ संबंधों का जिक्र किया था। फडणवीस के आरोप के तुरंत बाद नवाब मलिक मीडिया के सामने आकर खुद को पाकसाफ बताया और कहा कि बुधवार को वो हाइड्रोजन बम फोड़ेंगे। हालांकि उससे पहले यानी मंगलवार को समीर वानखेड़े के परिवार ने राज्यपाल से मुलाकात की। इसके साथ ही समीर वानखेड़े की पत्नी की बहन बहन हर्षदा दीनानाथ रेडकर ने गोरेगांव पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई।

औरंगाबाद में भी शिकायत
महाराष्ट्र के औरंगाबाद में समीर वानखेड़े के रिश्तेदारों ने एससी-एसटी एक्ट के तहत नवाब मलिक के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। बता दें कि नवाब मलिक ने समीर वानखेड़े की साली के खिलाफ ट्वीट किया था। दरअसल नवाब मलिक हर एक दिन नए नए दस्तावेजों के साथ समीर वानखेड़े के परिवार पर निशाना साधते रहे हैं। वानखेड़े के परिवार ने कहा कि उन लोगों ने महाराष्ट्र के राज्यपाल से भी मुलाकात की है और उन्हें भरोसा मिला है कि उनके साथ न्याय होगा। 

देवेंद्र फडणवीस ने लगाए थे संगीन आरोप
नवाब मलिक ने जब ड्रग्स पेडलर के साथ महाराष्ट्र के पूर्व सीएम देवेंद्र फडणवीस की पत्नी का जिक्र किया तो सियासी तूफान आना तय माना जा रहा था। देवेंद्र फडणवीस ने दस्तावेजों के जरिए यह बताया कि किस तरह से गोवावाले कंपाउंड की खरीद अंडरवर्ल्ड से की गई थी। उन्होंने तफसील से एक एक दस्तावेज का जिक्र किया, हालांकि बाद में नवाब मलिक ने कहा कि फडणवीस जी ने आधी अधूरी जानकारी दी है। उनके मुखबिर ने जो दस्तावेज उपलब्ध कराए वो पूरे नहीं थे। वो खुद बुधवार को ऐसी जानकारी के साथ सबके सामने आएगे जिससे पता चलेगा कि क्या सच और क्या गलत है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर