विचित्र स्थिति में पहुंचा वीलचेयर, एक हार के डर से, दूसरा मार के डर से इस पर बैठा- नरोत्तम मिश्रा

आसनसोल में एक चुनावी कार्यक्रम को संबोधित करते हुए नरोत्तम मिश्रा ने कहा, 'देश में इस समय दो वीलचेयर मशहूर हो गए हैं। एक वीलचेयर पंजाब से बांदा पहुंचा है जबकि दूसरा वीलचेयर यहां है।

BJP's Narottam Mishra takes a dig at West Bengal CM, BSP leader Mukhtar Ansari with 'wheelchair' remark
नरोत्तम मिश्रा ने ममता बनर्जी, मुख्तार अंसारी पर कसा तंज। 

मुख्य बातें

  • वीलचेयर के बहाने मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कसा तंज
  • मिश्रा ने कहा कि एक हार के डर से और दूसरा मार के डर से वीलचेयर पर
  • पंजाब से बांदा जेल लाया गया है गैंगस्टर एवं बसपा नेता मुख्तार अंसारी

आसनसोल (पश्चिम बंगाल) : मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और बहुजन समाज पार्टी (बसपा) के नेता एवं गैंगस्टर मुख्तार अंसारी पर बुधवार को तंज कसा। मिश्रा ने कहा कि 'वीलचेयर विचित्र स्थिति में पहुंच गया है। इन दिनों देश में दो वीलचेयर मशहूर हो गए हैं। एक वीलचेयर पंजाब से बांदा पहुंचा है और दूसरा वीलचेयर यहां पर है। एक को डर चुनाव हारने का है दूसरा पीटे जाने के डर से भयभीत है।' 

'देश में दो वीलचेयर मशहूर हुए'
आसनसोल में एक चुनावी कार्यक्रम को संबोधित करते हुए मिश्रा ने कहा, 'देश में इस समय दो वीलचेयर मशहूर हो गए हैं। एक वीलचेयर पंजाब से बांदा पहुंचा है जबकि दूसरा वीलचेयर यहां है। एक को चुनाव हारने का डर सता रहा है जबकि दूसरा पीटे जाने के डर से भयभीत है। वीलचेयर विचित्र स्थिति में पहुंच गया है।' बता दें कि फिरौती के एक केस में पंजाब की रूपनगर जेल में दो वर्ष बीताने वाले गैंगस्टर मुख्तार अंसारी को बुधवार को बांदा जेल लाया गया। मोहाली में एक कोर्ट में पेशी के दौरान अंसारी वीलचेयर पर बैठा नजर आया था।

पंजाब से बांदा जेल लाया गया है मुख्तार अंसारी
पेशी के दौरान गैंगस्टर ने कोर्ट को बताया कि उसकी तबीयत ठीक नहीं है। इसके बाद अदालत ने उसकी चिकित्सा जांच कराने के निर्देश दिए। वहीं, गत 10 मार्च को पर्चा दाखिल करने के बाद मुख्यमंत्री ममता बनर्जी नंदीग्राम में अपने चुनाव अभियान के दौरान चोटिल हो गईं। इस घटना में उनके पैर में चोट लगी। इसके बाद वह वीलचेयर पर आ गईं। ममता इन दिनों वीलचेयर पर बैठे-बैठे अपना चुनाव प्रचार कर रही हैं। 

ममता ने कहा है कि वह अपने दोनों पैरों से दिल्ली जीतेंगी
सोमवार को हुगली के देबानंदपुर में एक रैली को संबोधित करते हुए ममता ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा, 'भाजपा को चुनाव लड़ाने के लिए स्थानीय उम्मीदवार नहीं मिले। उनके सभी प्रत्याशी या तो टीएमसी के हैं या सीपीएम के। मैं एक पैर से बंगाल और दोनों पैरों से दिल्ली को जीतूंगी।' 

India News in Hindi (इंडिया न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर