Moradabad Accident: मुरादाबाद के पास भीषण सड़क हादसा, 5 यात्रियों के मारे जाने की खबर

पंजाब से चलकर पिलीभीत जाने वाले एक डबल डेकर बस और एक डीसीएम ट्रक के बीच मुरादाबाद के पास भिड़ंत हुई है। इस सड़क हादसे में अब तक पांच यात्रियों के मारे जाने की खबर है।

Moradabad- passenger bus rammed into DCM truck  Dozen feared dead
मुरादाबाद के पास बस-डीसीएम के बीच भीषड़ भिड़ंत। 

मुख्य बातें

  • दिल्ली-लखनऊ राजमार्ग पर मुरादाबाद के समीप हुई बस दुर्घटना
  • बस ने पीछे से डीसीएम में टक्कर मारी, दोनों वाहनों में लोग सवार थे
  • घायलों को मुरादाबाद अस्पताल में भर्ती किया गया है, सीएम ने दुख जताया

मुरादाबाद : दिल्ली-लखनऊ राजमार्ग पर मुरादाबाद के समीप सोमवार तड़के भीषण सड़क हादसा हुआ। पंजाब से चलकर पिलीभीत जाने वाले एक डबल डेकर बस और एक डीसीएम ट्रक के बीच भीषण भिड़त हुई। पुलिस का कहना है कि इस हादसे में अब तक पांच लोगों की जान गई है। हालांकि, प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि मरने वालों की संख्या ज्यादा हो सकती है। बताया जाता है कि बस ने पीछे से डीसीएम को टक्कर मारी। टक्कर इतनी भीषण थी कि कई यात्रियों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। 

पांच यात्रियों के मारे जाने की खबर
पुलिस का कहना है कि इस सड़क हादसे में पांच लोगों की मौत हुई है। मुरादाबाद शहर के एसपी अमित आनंद ने बताया कि दिल्ली को रामपुर से जोड़ने वाले राजमार्ग पर यह हादसा हुआ। इस दुर्घटना में अब तक पांच लोगों के मारे जाने की खबर है। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

इस सड़क हादसे पर यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दुख जाहिर किया है। मुख्यमंत्री ने अधिकारियों से घायल लोगों के उपचार पर नजर रखने के लिए कहा है।    

बस में 50-60 यात्री सवार थे
अभी तक मिली जानकारी के अनुसार घायलों को मुरादाबाद जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसे में मृतकों की संख्या बढ़ भी सकती है। बताया जाता है कि बस में करीब 50 से 60 यात्री सवार थे जबकि डीसीएम में भी करीब दो दर्जन लोग सवार थे। हादसे की यह घटना मुरादाबाद के पकबाडा पुलिस स्टेशन में दर्ज हुई है।  

घटनास्थल पर पुलिस-प्रशासन के अधिकारी पहुंचे हैं। घायलों को अस्पताल में पहुंचाया गया है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर