Manjinder Singh Sirsa का दावा-'ड्रग माफियाओं' को बचा रही मुंबई पुलिस, NCB प्रमुख से मिलकर कार्रवाई की मांग की

Manjinder Singh Sirsa : अकाली दल के पूर्व विधायक मनजिंदर सिंह सिरसा ने नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) प्रमुख राकेश अस्थाना से मुलाकात की है। सिरसा ने अपनी शिकायत पर कार्रवाई न होने पर सवाल उठाए हैं।

Manjinder Singh Sirsa meets Rakesh Asthana asks against karan johar for organizing drug party
सिरसा का दावा-उनकी शिकायत पर मुंबई पुलिस ने कार्रवाई नहीं की। 

मुख्य बातें

  • एनसीबी प्रमुख राकेश अस्थाना से मिले अकाली दल के पूर्व विधायक सिरसा
  • सिरसा ने दावा किया कि पुराने वीडियो मामेल में मुंबई पुलिस ने नहीं की कार्रवाई
  • इस वीडियो में बॉलीवुड के कलाकारों को कथित रूप से ड्रग लेने की बात कही गई है

नई दिल्ली : बॉलीवुड और ड्रग माफिया नेक्सस मामले में अकाली दल के पूर्व विधायक मनजिंदर सिंह सिरसा ने नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) के प्रमुख राकेश अस्थाना से मुलाकात की है। सिरसा का दावा है कि करीब एक साल पहले सामने आए 'ड्रग वीडियो' मामले में उन्होंने मुंबई पुलिस से शिकायत की लेकिन अब तक इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं हुई है। सिरसा ने टाइम्स नाउ से खास बातचीत में कहा कि वह नौ महीने से इस केस को फॉलो कर रहे हैं लेकिन अभी तक कुछ नहीं हुआ है। पूर्व विधायक ने कहा कि उन्होंने अपनी शिकायत और रिमाइंडर की कॉपी मुंबई पुलिस के प्रमुख के पास भेजी लेकिन उस तरफ से कोई जवाब नहीं आया। सिरसा का कहना है कि वह अब कोर्ट का दरवाजा खटखटाएंगे।  

बता दें कि करीब एक साल पहले सिरसा ने एक वीडियो ट्वीट किया था। इस वीडियो में बॉलीवुड के बड़े सितारे नजर आए। सिरसा का आरोप है कि यह पार्टी फिल्म निर्माता करन जौहर के घर पर आयोजित हुई थी और वीडियो में नजर आने वाले कलाकारों ने इस पार्टी में ड्रग लिया। पू्र्व विधायक का कहना है कि पार्टी से जुड़े एक करीबी ने उन्हें बताया कि वीडियो में नजर आने वाले कलाकारों ने ड्रग लिया था। सिरसा का दावा है कि मुंबई पुलिस 'ड्रग माफियाओं' को बचा रही है।

टाइम्स नाउ से खास बातचीत में सिरसा ने कहा, 'मैंने यह मामला अचानक नहीं उठाया है बल्कि मैं पिछले नौ महीनों से अपने केस को फॉलों कर रहा हूं। मैंने एनसीबी के प्रमुख के साथ मुलाकात कर इस मामले में कार्रवाई करने की मांग की है। मैंने एनसीबी प्रमुख को इस बारे में लिखित शिकायत दी है।'

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत मामले में ड्रग एंगल की जांच नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) कर रहा है। इस मामले में उसने सुशांत सिंह की गर्लफेंड रिया चक्रवर्ती और अन्य आरोपियों को गिरफ्तार किया है। रिया चक्रवर्ती ने एनसीबी की पूछताछ में बॉलीवुड के कलाकारों सारा अली खान, रकुल प्रीत सिंह सहित अन्य बॉलीवुड की हस्तियों के नाम लिए हैं। 

गोरखपुर से भाजपा सांसद रवि किशन ने  ड्रग मामले को संसद में उठाया। भोजपुरी अभिनेता ने कहा कि पड़ोसी देशों से ड्रग की आपूर्ति कर युवा पीढ़ी को बर्बाद करने की साजिश रची जा रही है। सांसद ने कहा कि वह फिल्म इंडस्ट्री का हिस्सा हैं और वह इसे खत्म नहीं होने देंगे। भाजपा सांसद के इस बयान पर समाजवादी पार्टी की सांसद जया बच्चन ने कहा कि कुछ लोग ऐसे हैं जो 'जिस थाली में खाते हैं उसी में छेद करते हैं।' जया बच्चन के बयान ने नए विवाद को जन्म दे दिया है।

India News in Hindi (इंडिया न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर