कोरोना संकट के बीच महाराष्‍ट्र में बड़ी घटना, शराब न मिली तो सैनिटाइजर ही पी गए, 7 लोगों की गई जान

महाराष्‍ट्र के यवतमाल में कुछ लोगों ने शराब नहीं मिलने पर हैंड सैनिटाइजर ही पी लिया, जिससे 7 लोगों की जान चली गई। कोरोना संकट के बीच इस घटना ने लोगों को हैरान कर दिया है।

कोरोना संकट के बीच महाराष्‍ट्र में बड़ी घटना, शराब न मिली तो सैनिटाइजर ही पी गए, 7 लोगों की गई जान
कोरोना संकट के बीच महाराष्‍ट्र में बड़ी घटना, शराब न मिली तो सैनिटाइजर ही पी गए, 7 लोगों की गई जान  |  तस्वीर साभार: ANI

यवतमाल : कोरोना वायरस संक्रमण के कारण देशभर में गहराते संकट के बीच महाराष्‍ट्र के यवतमाल से बड़ी घटना सामने आई है, जहां शराब नहीं मिलने पर कुछ लोगों ने हैंड सैनिटाइजर ही पी लिया। इसके बाद 7 लोगों की जान चली गई है। पुलिस ने मामले की जांच के आदेश दिए हैं। कोरोना संकट के बीच इस घटना ने लोगों को हैरान कर दिया है। सभी मृतक मजदूर बताए जा रहे हैं।

यह घटना यवतमाल के वाणी की है, जहां शराब की दुकानें बंद होने की वजह से जब कुछ लोगों को शराब नहीं मिली तो उन्‍होंने हैंड सैनिटाइजर ही पी लिया। पुलिस के अनुसार, 'मामले की जांच की जा रही है। सभी मजदूर थे। उन्‍हें जब अल्‍कोहल नहीं मिला तो उन्‍होंने हैंड सैनिटाइजर पी लिया।'

यह घटना शुक्रवार देर रात की बताई जा रही है। प्राप्‍त जानकारी के मुताबिक, पाबंदियों की वजह से यहां दुकानें बंद थीं। ऐसे में जब उन्‍हें शराब नहीं मिली तो उन्‍होंने हैंड सैनिटाइजर ही पी लिया, जिसमें एक निश्‍चित मात्रा में अल्‍कोहल भी होता है। लेकिन इसे पीते ही उनकी हालत बिगड़ने लगी।

मुंह और पेट में जलन तथा उल्‍टी की शिकायत के बाद उन्‍हें अस्‍पताल में भर्ती कराया गया था, जहां इलाज के दौरान उन्‍होंने दम तोड़ दिया।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर