दिवंगत माफिया डॉन शहाबुद्दीन के बेटे 'ओसामा शहाब' पहुंचे "वैष्णो देवी मंदिर"-Viral Pics

देश
रवि वैश्य
Updated Aug 14, 2021 | 15:40 IST

Osama Shahab Visited Mata Vaishno Devi Temple: बिहार के माफिया डॉन शहाबुद्दीन के बेटे ओसामा शाहब शुक्रवार को दोस्तों के साथ माता वैष्णो देवी पवित्र तीर्थ के दर्शन करने पहुंचे।

Osama Shahab visit Vaishno Devi Pics
शहाबुद्दीन के बेटे ओसामा शहाब शुक्रवार को वैष्णो देवी मंदिर पहुंचे 

मुख्य बातें

  • दिवंगत माफिया डॉन शहाबुद्दीन के बेटे ओसामा शहाब वैष्णो देवी मंदिर पहुंचे
  • वह अपने दोस्तों के साथ कटरा गए और फिर पवित्र मंदिर के लिए रवाना हो गए
  • ओसामा शहाब की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं

नई दिल्ली: दिवंगत माफिया डॉन और लोकसभा सांसद मोहम्मद शहाबुद्दीन (Mafia don Shahabuddin) के बेटे ओसामा शहाब (Osama Shahab) शुक्रवार को वैष्णो देवी मंदिर (Vaishno Devi Temple) पहुंचे, वह अपने दोस्तों के साथ कटरा गए और फिर पवित्र मंदिर के लिए रवाना हो गए। वह पालकी पर बैठे नजर आए और उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल (Viral Pics) हो गईं, गौर हो कि ओसामा अपने पिता की मृत्यु के बाद राजनीति में सक्रिय हो गए हैं।

डॉन से नेता बने और राष्ट्रीय जनता दल के पूर्व सांसद का दिल्ली के एक अस्पताल में निधन हो गया था, जहां मई में उनका कोरोना का इलाज चल रहा था। शहाबुद्दीन को 20 अप्रैल को डीडीयू अस्पताल में भर्ती कराया गया था। 53 वर्षीय शहाबुद्दीन, 2004 के दोहरे हत्याकांड में आजीवन कारावास की सजा काट रहा था और उसे 2018 में तिहाड़ जेल में स्थानांतरित कर दिया गया था। बिहार की एक अदालत ने खूंखार गैंगस्टर को आर्म्स एक्ट मामले में शामिल होने के लिए 10 साल की सजा सुनाई थी। 

शहाबुद्दीन का अभी भी सीवान और बिहार की राजनीति में दबदबा!

कई नेताओं ने ओसामा से उनके पिता की मृत्यु के बाद मुलाकात की, यह दर्शाता है कि शहाबुद्दीन का अभी भी सीवान और बिहार की राजनीति में दबदबा है। जन अधिकार पार्टी के प्रमुख पप्पू यादव पीड़ित परिवार से मिलने के लिए 7 मई को सीवान पहुंचने वाले पहले राजनेता थे। राजद विधायक रीतलाल यादव 9 मई को पहुंचे और ओसामा के साथ बंद कमरे में चर्चा की।

लालू यादव के परिवार के रवैये को लेकर समर्थकों में आक्रोश

शहाबुद्दीन की मौत के बाद लालू यादव के परिवार के रवैये को लेकर समर्थकों में आक्रोश है, सीवान के मजबूत व्यक्ति का परिवार कथित तौर पर राजद नेतृत्व से नाखुश था क्योंकि उसने अपने जीवन के अंतिम दिनों में डॉन के लिए पर्याप्त काम नहीं किया था।

तेजस्वी यादव ओसामा से मिले और उनकी मां का हालचाल जाना था

एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, पिछले महीने ओसामा की मां हिना शहाब की तबीयत बिगड़ने के बाद राजद नेता तेजस्वी यादव ने ओसामा से मुलाकात की थी, पटना के पारस अस्पताल पहुंचे तेजस्वी, ओसामा से मिले और उनकी मां का हालचाल जाना था, डिहाइड्रेशन और डिप्रेशन से जूझ रही हिना शहाब को अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर