चिंता न करें, भाजपा का सफाया हो जाएगा- पुराने रंग में दिखे लालू यादव, सोनिया गांधी से मुलाकात कर मिशन 2024 की बनाएंगे रणनीति

दिल्ली में रविवार को सोनिया गांधी के साथ लालू यादव मुलाकात करेंगे। इस मीटिंग के दौरान उनके साथ नीतीश कुमार भी रहेंगे।

lalu yadav, amit shah, sonia gandhi
सोनिया गांधी से मुलाकात के लिए दिल्ली पहुंचे लालू प्रसाद यादव (फाइल फोटो)  |  तस्वीर साभार: PTI
मुख्य बातें
  • अमित शाह ने एक दिन पहले ही बिहार में की थी रैली
  • इस रैली में लालू-नीतीश पर जमकर शाह ने किया था प्रहार
  • अब उसी के जवाब में लालू ने किया पलटवार

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने एक बार फिर से बीजेपी पर बड़ा हमला बोला है। पटना एयरपोर्ट पर शनिवार को लालू यादव अपने पुराने रंग में दिखे। यहां उन्होंने पत्रकारों से बात करते हुए दावा किया कि बीजेपी का अगले चुनाव में सफाया हो जाएगा।

विपक्षी एकता के प्रयासों के बीच सोनिया गांधी से मिलने के लिए लालू प्रसाद यादव शनिवार को दिल्ली के लिए रवाना हो गए। रविवार को दिल्ली में सोनिया गांधी से लालू यादव मुलाकात करेंगे।। 

दिल्ली रवाना होने के लिए जब पटना एयरपोर्ट पर लालू पहुंचे तो वहां पत्रकारों ने उन्हें घेर लिया और अमित शाह के उन बयानों पर जवाब मांगा जो उन्होंने पूर्णिया की रैली में बोला था। जवाब में, राजद प्रमुख ने कहा कि अमित शाह "परेशान थे"। उन्होंने कहा- 'बिहार से उनकी सरकार का सफाया हो गया। 2024 में भी ऐसा ही होने वाला है। तो, वह इधर-उधर भाग रहे हैं और कह रहे हैं जंगल राज आ गया। गुजरात में रहते हुए उन्होंने क्या किया? जब वह वहां थे तो जंगल राज था।" 

बता दें कि नीतीश और लालू रविवार शाम सोनिया गांधी से मुलाकात करेंगे। इस मुलाकात को लेकर लालू ने कहा- "नीतीश कुमार और मैं सोनिया गांधी से मिलेंगे। हम विपक्ष को एकजुट करने के लिए सभी प्रयास कर रहे हैं।"

लालू यादव से जब यह पूछा गया कि क्या उनका गठबंधन 2024 के चुनावों में भाजपा को हरा पाएगा। इस पर राजद प्रमुख ने कहा- "हां, हम उन्हें उखाड़ फेंकेंगे। मुझे यह कितनी बार कहने की जरूरत है?"

ये भी पढ़ें- लालू की बेटियों की इनसे हुई है शादी... आरजेडी सुप्रीमो के ये हैं दामाद

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
ET Now
ET Now Swadesh
Mirror Now
Live TV
अगली खबर