लालू जी, नीतीश से सावधान रहिए...पूर्णिया रैली में अमित शाह ने RJD सुप्रीमो को दी सलाह  

Amit Shah rally :

 Lalu ji, beware that Nitish babu might sit in Congress's lap tomorrow leaving you behind: Amit Shah
बिहार के पूर्णिया में अमित शाह की रैली।   |  तस्वीर साभार: ANI
मुख्य बातें
  • बिहार के पूर्णिया जिले में अमित शाह ने नीतीश कुमार पर जमकर बोला हमला
  • अमित शाह ने कहा कि 2025 के विधासनभा चुनाव में भाजपा को मिलेगा बहुमत
  • भाजपा नेता ने लालू यादव को नीतीश कुमार से सावधान रहने की सलाह दी

Amit Shah rally in Purnea : बिहार के पूर्णिया में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने शुक्रवार को भाजपा के साथी रहे एवं मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जमकर हमला बोला। शाह ने राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव को जद-यू प्रमुख से सावधान रहने की सलाह दी। भाजपा नेता ने कहा कि 'लालू जी, सावधान एवं सतर्क रहिए। नीतीश बाबू कल आपको छोड़कर कांग्रेस की गोद में बैठ सकते हैं।' अमित शाह ने लोगों से पूछा कि इस तरह दल-बदलकर और गठबंधन छोड़कर नीतीश प्रधानमंत्र बन सकते हैं क्या? शाह ने कहा कि राजनीत में नीतीश ने कई बार दगा दिया है। 

नीतीश को लंबे समय तक मिला संदेह का लाभा-शाह
पूर्णिया में 'जन भावना रैली' को संबोधित करते हुए शाह ने कहा, 'बिहार की जनता ने नीतीश कुमार को लंबे समय तक संदेह का लाभ दिया है। राज्य की जनता अब जान गई है कि आगे न तो लालू जी की और न ही नीतीश जी की सरकार आने वाली है। इस बार बिहार में केवल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का कमल खिलेगा।' नीतीश पर हमला बोलते हुए शाह ने कहा कि साल 2014 के लोकसभा में जद-यू को केवल दो सीटें मिलीं। नीतीश जी 'न तो घर के रहे न घाट के।' अब 2024 का चुनाव आने दें। बिहार की जनता लालू जी एवं नीतीश दोनों के दलों को उखाड़ फेंकेगी। साल 2025 के विधानसभा चुनाव में भाजपा यहां पूर्ण बहुमत की सरकार बनाएगी। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर