कांग्रेस पर बरसे सिंधिया, बोले- अगर किसी ने लोगों को धोखा दिया है, तो वह कमलनाथ और दिग्विजय सिंह हैं

देश
किशोर जोशी
Updated Sep 12, 2020 | 15:44 IST

Morena By Elections: भारतीय जनता पार्टी के नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया ने अपने पूर्व साथी कमलनाथ और दिग्विजिय सिंह पर जमकर हमला किया है। उन्होंने मुरैना में एक सभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस पर हमला किया।

Jyotiraditya Scindia says in Morena If anyone has betrayed people, it is Kamal Nath and Digvijaya Singh
'अगर किसी ने लोगों को धोखा दिया है, तो वह कमलनाथ-दिग्गी हैं' 

मुख्य बातें

  • ज्योतिरादित्य सिंधिया ने साधा कमलनाथ और दिग्विजय सिंह पर निशाना
  • मुरैना में चुनावी जनसभा को संबोधित किए हुए कांग्रेस पर बरसे सिंधिया
  • सिंधिया बोले- कांग्रेस की सरकार ने किसानों को दिया धोखा

मुरैना, मध्य प्रदेश: कांग्रेस छोड़कर बीजेपी का दामन थामने वाले ज्योतिरादित्य सिंधिया आजकल कांग्रेस को जमकर निशाने पर ले रहे हैं। मध्य प्रदेश में होने वाले उप चुनावों के लिए आयोजित रैलियों में सिंधिया लोगों को कमलनाथ शासन का जिक्र करते हुए उनके वादे याद दिला रहे हैं। मुरैना में आयोजित एक जनसभा के दौरान सिंधिया ने कांग्रेस पर  हमले करते हुए कहा कि दिग्विजय सिंह और कमलनाथ ने राज्य की जनता को धोखा दिया। 

कांग्रेस पर बरसे सिंधिया

 शनिवार को मुरैना में एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा, 'अगर किसी ने लोगों को धोखा दिया है, तो वह कमलनाथ और दिग्विजय सिंह हैं, जिन्होंने 15 महीनों में भी किसानों का कर्ज माफ नहीं किया। उन्होंने शिवराज सिंह सरकार के लिए 8000 करोड़ रुपये का कर्ज छोड़ा।' इससे पहले शुक्रवार को भी उन्होंने कांग्रेस पर हमला करते हुए कहा, 'कमलनाथ ने फसल बीमा योजना के एक भी पैसे का वितरण नहीं किया. वर्तमान मुख्यमंत्री ने पद ग्रहण करते ही इस योजना के तहत 15 लाख किसानों के खातों में 2,990 करोड़ रुपये जारी किए।'

कड़ा मुकाबला

 आपको बता दें कि मध्य प्रदेश में 27 विधानसभा सीटों पर उप चुनाव होना है और यह चुनाव बीजेपी और कांग्रेस दोनों के लिए महत्वपूर्ण है। कुछ दिन पहले ही उपचुनाव को महत्वपूर्ण बताते हुए  सिंधिया ने कहा था कि आने वाला उपचुनाव मध्य प्रदेश का भविष्य़ तय करेगा। बीजेपी ने इस चुनाव में अधिकतर उन्हीं नेताओं को अपना उम्मीदवार बनाया है जो कांग्रेस का दामन छोड़कर बीजेपी में शामिल हुए थे। वहीं कांग्रेस ने भी 15 में से दो उम्मीदवार ऐसे चुने हैं जो बीजेपी छोड़कर कांग्रेस में शामिल हुए हैं।

India News in Hindi (इंडिया न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर