जेपी नड्डा ने गुजरात में विपक्ष पर साधा निशाना, कहा- कुछ लोगों ने हमेशा किसानों के नाम पर की है राजनीति

JP Nadda: अपने दो दिन के दौरे के दौरान बीजेपी अध्यक्ष कई कार्यक्रमों में भाग लेंगे और स्थानीय नेताओं के साथ बैठक करेंगे। नड्डा का गुजरात दौरा इस साल दिसंबर में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर है। 

JP Nadda targeted the opposition in Gujarat said some people have always done politics in the name of farmers
भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष जेपी नड्डा। (File Photo)  |  तस्वीर साभार: ANI

JP Nadda: भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष जेपी नड्डा ने मंगलवार को विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि कुछ लोग ऐसे हैं, जिन्होंने हमेशा किसानों के नाम पर राजनीति की है। दो दिन के दौरे पर आज गुजरात पहुंचे नड्डा ने कहा कि बीजेपी ने किसानों को समझकर उनके दर्द को कम करने का काम किया है। मैं पूरे विश्वास के साथ कह सकता हूं कि सिर्फ बीजेपी नेता ही जनता के बीच जा सकते हैं और कह सकते हैं कि हमने आपके लिए काम किया है।

कुछ लोगों ने हमेशा किसानों के नाम पर की है राजनीति- नड्डा

बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा के गुजरात दौरे से पहले बीजेपी ने कहा; सिर्फ कांग्रेस से है चुनावी जंग, आप दौड़ में नहीं

बीजेपी अध्यक्ष ने ये टिप्पणी राज्य की राजधानी गांधीनगर के पास बीजेपी के किसान मोर्चा कार्यक्रम में ई-बाइक को हरी झंडी दिखाने के बाद एक रैली को संबोधित करते हुए की। अपने दो दिन के दौरे के दौरान बीजेपी अध्यक्ष कई कार्यक्रमों में भाग लेंगे और स्थानीय नेताओं के साथ बैठक करेंगे। नड्डा का गुजरात दौरा इस साल दिसंबर में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर है। 

भारत जोड़ो यात्रा के जरिए भूपेश बघेल पर बीजेपी का निशाना, कांग्रेस के लिए एटीएम बन गई है छत्तीसगढ़ सरकार

दो दिन के गुजरात दौरे पर आए हैं बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा

बीजेपी अध्यक्ष का गांधीनगर में राष्ट्रीय महापौर के उद्घाटन सत्र में भी भाग लेने का कार्यक्रम है। फाइव स्टार होटल में होने वाले सम्मेलन में मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल और गुजरात इकाई के प्रमुख सीआर पाटिल भी मौजूद रहेंगे। बाद में नड्डा राजकोट भी जाएंगे और शहरी, पंचायत और सहकारी निकायों में भाजपा के निर्वाचित प्रतिनिधियों की एक सभा को संबोधित करेंगे। 

बीजेपी अध्यक्ष बाद में पड़ोसी मोरबी शहर जाएंगे, जहां उनका शाम को रोड शो करने का कार्यक्रम है। वह शाम को गांधीनगर में 'विरंजलि' कार्यक्रम में भी शामिल होंगे, जहां कलाकार अपने गीतों और नाटकों के माध्यम से राष्ट्रीय नायकों को श्रद्धांजलि देंगे। नड्डा बुधवार को गांधीनगर में पार्टी मुख्यालय श्री कमलम में गुजरात बीजेपी के वरिष्ठ नेताओं से मुलाकात करेंगे। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर