LoC पर भारतीय सेना ने पाकिस्तानी बॉर्डर एक्शन टीम की घुसपैठ की कोशिश को नाकाम किया

सेना ने बताया कि उसने जम्मू कश्मीर के तंगधार सेक्टर में नियंत्रण रेखा के पास पाकिस्तान की ओर से बॉर्डर एक्शन टीम (BAT) की संदिग्ध कार्रवाई को विफल कर दिया है।

army
BAT की संदिग्ध कार्रवाई नाकाम 

नई दिल्ली: जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा जिले के तंगधार इलाके में संदिग्ध पाकिस्तानी बॉर्डर एक्शन टीम (BAT) की कार्रवाई को भारतीय सेना द्वारा नाकाम कर दिया गया है। नियंत्रण रेखा (LoC) के पास फॉरवर्ड पोस्ट के करीब, सतर्क सैनिकों द्वारा तीन-चार घुसपैठियों की संदिग्ध गतिविधि देखी गई। अलर्ट सैनिकों द्वारा समय पर की गई कार्रवाई से घुसपैठ को रोका गया। भारतीय सेना ने ये जानकारी दी। 

वहीं शोपियां जिले में बुधवार को सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में दो अज्ञात आतंकवादी मारे गए। एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि आतंकवादियों की मौजूदगी के बारे में सूचना मिलने के बाद सुरक्षा बलों ने शोपियां जिले के चाकुरा इलाके में घेराबंदी की और तलाशी अभियान शुरू किया। उन्होंने कहा कि आतंकवादियों ने सुरक्षा बलों पर गोलीबारी शुरू कर दी, जिसके बाद तलाशी अभियान एक मुठभेड़ में तब्दील हो गया। उन्होंने बताया कि अभियान में दो आतंकवादी मारे गए। मारे गए आतंकवादियों की पहचान और संगठन का पता लगाया जा रहा है।

India News in Hindi (इंडिया न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर